NDTV Khabar

VIDEO: बर्थडे मना रहा था ये लड़का, दोस्तों ने किया Snow Spray तो देखिए क्या हुई हालत

बर्थडे पार्टी में स्नो स्प्रे का इस्तेमाल करने वालों से दर्खास्त है कि पार्टी में स्नो स्प्रे का इस्तेमाल नहीं करें. क्योंकि उसमें ज्‍वलनशील कैमिकल होता है जो जल्दी आग पकड़ता है.

404 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बर्थडे मना रहा था ये लड़का, दोस्तों ने किया Snow Spray तो देखिए क्या हुई हालत

स्नो स्प्रे से लगी आग, देखें कैसे

खास बातें

  1. स्नो स्प्रे का इस्तेमाल खतरनाक
  2. ये दोनों वीडियो हो रही हैं वायरल
  3. बाज़ारों में आसानी से मिल रहा है स्नो स्प्रे
नई दिल्ली: स्नो स्प्रे आज-कल आम हो चला है. शादी, पार्टी या फिर किसी भी फंक्शन में लोग स्नो स्प्रे का इस्तेमाल करते हैं. बिना जाने कि ये कितना खतरनाक है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आ चुके हैं, जिसमें बर्थडे पार्टी के दौरान स्प्रे से आग लगी. स्नो स्प्रे से निकलने वाले फॉर्म से जान भी जा सकती है. क्योंकि उसमें कई ऐसे ज्‍वलनशील केमिकल्स होते हैं जो केक पर जल रही कैंडल्‍स के संपर्क में आते ही आग पकड़ लेते हैं जिस वजह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

विदेशी लड़के ने बनाया भारत का ऐसा वीडियो, जिसे देखकर आपको अपने देश से फिर हो जाएगा प्‍यार​



12 हज़ार में आपका हो जाएगा ये प्राइवेट आइलैंड, फोटोज़ देख आप भी कहेंगे WOW

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं. लेकिन बावजूद इसके इसका इस्तेमाल जारी है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स केक काटने के लिए आता है. उसी वक्त उसके दोस्त स्नो स्प्रे करने लगते हैं. जैसे ही स्प्रे आग को पकड़ लेती है तो बर्थडे बॉय का चेहरा, गर्दन और कान कई जगह से झुलस जाते हैं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को चेतावनी दी जा रही है कि पार्टी के दौरान स्नो स्प्रे का इस्तेमाल न करें. ऐसा ही एक वीडियो सालों पहले वायरल हुआ था. जिसमें एक बच्चा भी ठीक इसी तरह स्नो स्प्रे की वजह से जल जाता है.



टिप्पणियां
इस वीडियो में एक बच्चे का बर्थडे मन रहा है. घर में कुछ बच्चे भी सेलिब्रेट करने आए हैं. केक काटते वक्त पास में खड़ा बच्चे का कोई रिश्तेदार पहले बर्थडे बॉम फोड़ता है और उसके बाद स्नो स्प्रे बच्चे के सिर पर डालने लगता है. एक महिला आकर मना भी करती है लेकिन वो नहीं रुकता. जैसे ही बच्चा स्प्रे लगने से बचता है तो आग पकड़ लेती है. जिसे देख सारे बच्चे रोने लगते हैं. बर्थडे पार्टी में स्नो स्प्रे का इस्तेमाल करने वालों से दर्खास्त है कि पार्टी में स्नो स्प्रे का इस्तेमाल नहीं करें. क्योंकि उसमें ज्‍वलनशील कैमिकल होता है जो जल्दी आग पकड़ता है.

देखें वीडियो - बर्थडे पर कैसे दें अपने पार्टनर को सरप्राइज़
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement