अक्षय कुमार के बेटे आरव ने बेक किया केक तो मां ट्विंकल खन्ना हो गई खुश, फोटो शेयर कर कही ये बात

आरव ने शेफ की टोपी पहनते हुए चॉकलेट ब्राउनी केक बेक किया और इसके लिए उनकी मां उनपर काफी गर्व महसूस कर रही हैं.

अक्षय कुमार के बेटे आरव ने बेक किया केक तो मां ट्विंकल खन्ना हो गई खुश, फोटो शेयर कर कही ये बात

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बेटे आरव (Aarav) लॉकडाउन के दौरान अपने अंदर छिपे हुपे शेफ को खोजने में लगे हुए हैं और इसकी एक तस्वीर खुद ट्विंकल खन्ना ने शेयर की है. मंगलवार को आरव ने शेफ की टोपी पहनते हुए चॉकलेट ब्राउनी केक बेक किया और इसके लिए उनकी मां उनपर काफी गर्व महसूस कर रही हैं. ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर बेटे आरव द्वारा बनाए गए केक की तस्वीर शेयर की है. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मेरे पास जब ऑवन में बन था तो मैंने नहीं सोचा था कि फ्यूचर में मैं एक बेकर बना रही हूं. मैंने उसे प्रड्यूस किया और 17 साल बाद उसने यह चॉकलेट ब्राउनी केक बनाया''. यहां देखें फोटो:

अपने पिता की तरह आरव भी एक अच्छे शेफ हैं और ट्विंकल खन्ना अक्सर ही उनके द्वारा बनाए गए खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. क्या आपको याद है जब पिछले साल अगस्त में आरव ने अपने परिवार के लिए डिनर और डेजर्ट बनाया था? उन्होंने मशरूम रिसोटो, मिसो एवोकाडो सलाद, चिकन स्केवर्स और चॉकलेट सॉफल बनाया था. 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इनमें ''इंटरनेशनल खिलाड़ी'' और ''जुल्मी'' शामिल हैं. दोनों ने 2001 में एक दूसरे से शादी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com