NDTV Khabar

शादी के तुरंत बाद आनंद को खींचती नज़र आईं सोनम, क्या आपने देखी ये तस्वीर?

आनंद कारज की रस्म के बाद सोनम और आनंद की के कटिंग सेरेमनी हुई. शादी का ये चॉकलेट केक देखने में काफी शानदार रहा, इसे सोनम कपूर की दोस्त पूजा डिंगरा ने बनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के तुरंत बाद आनंद को खींचती नज़र आईं सोनम, क्या आपने देखी ये तस्वीर?

शादी के तुरंत बाद आनंद को खींचती नज़र आईं सोनम

नई दिल्ली:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हो चुकी है. फैमिली मेम्बर्स के अलावा ज्यादातर मेहमान अपने घर रवाना हो चुके हैं. आनंद कारज की रस्म के बाद सोनम और आनंद की के कटिंग सेरेमनी हुई. शादी का ये चॉकलेट केक देखने में काफी शानदार रहा, इसे सोनम कपूर की दोस्त पूजा डिंगरा ने बनाया. इस केक की सबसे खास बात रही इस पर बना डिज़ाइन. केक की तस्वीर में साफ देख सकते हैं कि सोनम आनंद का कॉलर पकड़ खींचती दिख रही हैं. आनंद फुटबॉल के फैन हैं इसीलिए इस केक में ये डिज़ाइन दिया गया.

टिप्पणियां

सोनम कपूर बनीं Mrs. Ahuja, देखें शादी की 13 वायरल फोटोज़
 


शेफ पूजा डिंगरा का मुम्बई में बहुत ही फेमस पेस्ट्री शॉप है जिसका है Le 15 Patisserie. इस शॉप में फ्रेंच टेस्ट से इंस्पायर्ड पेट्रीज़ और केक बनाए जाते हैं. 

Sonam weds Anand: 'पद्मावत' और 'बाहुबली' से इंस्पायर्ड है सोनम कपूर का वेडिंग लुक​
 


केक ही नहीं सोनम के शादी के सैंडल भी कमाल हैं. लग्ज़री ब्रैंड जिम्मी चू (Jimmy Choo)से खास तौर पर शादी के सैंडल तैयार करवाए गए, जिसके नीचे A <3 S (Anand love Sonam) लिखा हुआ है.  
 

सोनम कपूर को मंगलसूत्र बांधते हुए आनंद आहूजा
 
sonam kapoor anand ahuja

लाइफस्टाइल से जुड़ी सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement