NDTV Khabar

सोनम कपूर और आनंद आहूजा से सीखिए ये 5 बातें

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी होने वाली है. कपल गोल्‍स के लिए इस खूबसूरत जोड़ी से बेहतर कोई दूसरा उदाहरण नहीं हो सकता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर और आनंद आहूजा से सीखिए ये 5 बातें

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को होने वाली है

खास बातें

  1. आखिरकार सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी का ऐलान हो गया है
  2. सोनम और आनंद की शादी 8 मई को होगी
  3. मॉडर्न कपल्‍स सोनम और आनंद से बहुत कुछ सीख सकते हैं
नई द‍िल्‍ली : फिल्‍म 'नीरजा' फेम फैशनिस्‍टा सोनम कपूर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी करने वाली हैं. हालांकि दोनों ने कभी खुले आम अपने प्‍यार का इजहार नहीं किया, लेकिन उनके सोशल मीडिया अकाउंट इस रिश्‍ते की तसदीक करते रहे. दोनों एक-दूसरे के खास लम्‍हों में हमेशा साथ दिखे. उन्‍हें अपने प्‍यार की मुनादी करने की कोई जरूरत नहीं थी क्‍योंकि उनकी आंखों में एक-दूसरे के लिए वो जज्‍बात साफ दिखाई देते हैं जो प्‍यार में डूबे दो लोगों के बीच होने चाहिए. यह सेलिब्रिटी जोड़ा आज के मॉडर्न कपल्‍स के लिए किसी इ‍न्‍सप‍िरेशन से कम नहीं है:

इस तरह के पुरुषों से शादी करना पसंद करती हैं महिलाएं

टिप्पणियां
1. एक दूसरे की खुशी में खुश होना
आपको याद है जब सोनम कपूर को फिल्‍म 'नीरजा' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था तब आनंद आहूजा राष्‍ट्रपति भवन में मौजूद थे. यही नहीं उन्‍होंने खड़े होकर जोर-जोर से सोनम के लिए तालियां भी बजाईं. वहीं दूसरी तरफ जब आनंद का क्‍लोदिंग लेबल Bhane चार साल का हुआ तो सोनम ने उस मौके को जमकर सेलिब्रेट किया.
 

@sonamkapoor ... my fave! #everydayphenomenal

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


2. प्‍यार क्‍यों छिपाना?
सोनम और आनंद उन कपल्‍स में से हैं जिन्‍हें लोगों को बताए बिना सबके सामने अपना प्‍यार जताना अच्‍छी तरह आता है. इस काम में सोशल मीड‍िया भी उनकी मदद कर देता है. दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर जिस तरह के मैसेज करते हैं वो वायरल भी हो जाते हैं और दूसरे कपल्‍स को सीख भी देते हैं. अब इस तस्‍वीर को ही देख लीजिए, जिसे आनंद ने अपने इस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'जिंदगी की अनगिनत संभावनाएं'.
 

infinite potentiallity of life

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


3. रिश्‍ते में एफर्ट डालना है जरूरी
सोनम और आनंद दोनों अपने-अपने कामों में काफी बिजी रहते हैं. इसके बावजूद ये लव-बर्ड्स एक-दूसरे के लिए टाइम जरूर निकालते हैं. साथ रहने के लिए दोनों साथ-साथ घूमते हैं.
 
 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

 

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

 

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


4. एक-दूसरे का साथ दें
सोनम और आनंद एक-दूसरे की सक्‍सेस में कॉम्‍प्‍लिमेंट देना नहीं भूलते. सोनम ने कई मौकों पर आनंद को उनके अचीवमेंट्स पर बधाई दी है. फिर चाहे आनंद के स्‍नीकर ब्रैंड VegNonVeg का Nike के साथ कोलैबोरेशन हो या फिर कोई दूसरी सफलता.
 
 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on


वहीं आनंद भी कभी यह जताना नहीं भूलते कि उन्‍हें सोनम पर कितना गर्व है. फिर चाहे फिल्‍म रिलीज की बात हो या किसी फैशन शो में शोस्‍टॉपर बनने का पल, आनंद अपनी सोनम पर फूले नहीं समाते हैं.
 

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


5. छोटी-छोटी खुशियों का खयाल
सोनम और आनंद हमेशा छोटी-छोटी खुशियों का भी मजा लेते हैं. दोनों अकसर ##everydayphenomenal का इस्‍तेमाल करते हैं. वाकई इसे कहते हैं गुड वाइब्‍स.
 
 

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


सोनम कपूर और आनंद आहूजा आप दोनों जिंदगी भर की खुशियों के हकदार हैं. हमारी ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं.

Video: सोनम कपूर से खास मुलाकात


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement