NDTV Khabar

सोनम कपूर के साथ कैब में हुआ डरावना हादसा, कहा- ''मैं अंदर तक हिल...''

सोनम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''हैलो दोस्तों, उबर लंदन के साथ मेरा बहुत ही भयावह अनुभव रहा''. उन्होंने लिखा, ''मैं इससे अंदर तक हिल गई हूं. इसके साथ ही सोनम ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स को सावधान रहने के लिए भी कहा''. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर के साथ कैब में हुआ डरावना हादसा, कहा- ''मैं अंदर तक हिल...''

सोनम ने अपने साथ कैब में हुए इस हादसे को फैन्स के साथ शेयर किया.

खास बातें

  1. सोनम कपूर के साथ लंदन में कैब में हुआ डरावना हादसा
  2. सोनम ने ट्विटर पर दी हादसे की जानकारी
  3. सोनम ने फैन्स को दी सुरक्षित रहने की सलाह
लंदन:

आज के वक्त में लगभग सभी देशों के बड़े शहरों में कैब (Cab) की सुविधा काफी आम हो गई है. हालांकि, कई बार कैब से जुड़ी शिकायतें और हादसे भी लोगों के सामने आते रहते हैं. इसी बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कैब में खुद के साथ हुए भयावह अनुभव को ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "हैलो दोस्तों, उबर लंदन के साथ मेरा बहुत ही भयावह अनुभव रहा. मैं इससे अंदर तक हिल गई हूं." इसके साथ ही सोनम ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स को सावधान रहने के लिए भी कहा. 

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर को इस एयरलाइन्स ने तीसरी बार लगाया चूना, फिर खोया सामान

उन्होंने अपने फैन्स को सलाह दी कि वो उबर की जगह पबल्कि ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें. सोनम ने अपने ट्वीट में लिखा, ''कृप्या सावधान रहें. पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें क्योंकि यह सबसे सुरक्षित है. मैं उबर लंदन में सफर करने के बाद अंदर तक हिल गई हूं''. इसके बाद ब्लॉगर और कॉल्मिस्ट प्रिया मुल्जी के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनम ने लिखा, "उनका उबर ड्राइवर अस्थिर था." सोनम ने लिखा, ''ड्राइवर इतना अधिक अस्थिर था कि वो बार-बार चिल्ला रहा था. इस वजह से मैं अंदर तक हिल गई''. 


यहां देखें ट्वीट्स:

हालांकि, इस पर उबर ने उनसे माफी मांगते हुए एक ट्वीट किया है और कहा है कि वह उन्हें मैसेज में ड्राइवर से जुड़ी अन्य जानकारी दें ताकि वो उस पर कोई एक्शन ले सकें.

टिप्पणियां

आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही सोनम ने ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप लगाया था. इसे लेकर उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "यह तीसरी बार है कि मैंने इस महीने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा की और दो बार उन्होंने मेरा बैग खो दिया. मुझे लग रहा है कि मैंने यह सीख लिया कि अब कभी ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा नहीं करूंगी." 

गौरतलब है कि सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से साल 2018 में शादी की थी और उनका एक घर लंदन में भी है. उन्होंने पिछले साल लंदन में ही क्रिसमस मनाया था और वह अक्सर लंदन आती-जाती रहती हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement