लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद अपने सारे पैसे इस चीज़ पर उड़ा देंगी सोनम कपूर, देखें Photo

सोनम कपूर ने 2010 में आई फिल्म ''आइशा'' के एक स्टिल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया. 

लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद अपने सारे पैसे इस चीज़ पर उड़ा देंगी सोनम कपूर, देखें Photo

सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यह फोटो शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भले ही अपने फैशन स्टाइल के लिए फेमस हो लेकिन हाल ही में अपनी एक पोस्ट से उन्होंने सभी फूडीज का दिल जीत लिया. दरअसल, उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वह लॉकडाउन खत्म होते ही चाट पर अपने सभी पैसे खर्च करने वाली हैं. फिल्म ''नीरजा'' में काम कर चुकी सोनम कपूर ने 2010 में आई फिल्म ''आइशा'' के एक स्टिल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया. 

इसे तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''पानी पूरी मैं तुम्हारे लिए आ रही हूं. लॉकडाउन के बाद मैं अपने सारे पैसे चाट पर खर्च करने वाली हूं." आपको बता दें, सोनम कपूर फिलहाल अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में रह रही हैं. 

यहां देखें सोनम कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी. 

895f19uc
Newsbeep

आपको बता दें कि कोरोनावायरस के चलते प्रधानमंत्री ने 25 मार्च को 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी. इसके बाद उन्होंने मंगलवार 14 मार्च को देश की जनता को संबोधित करते हुए लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाए जाने की जानकारी दी थी. 

Miss you @anilskapoor and @rheakapoor

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनम कपूर लॉकडाउन के बीच अपने परिवार को काफी याद कर रही हैं और इसके चलते वह लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वह, रिया और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा था, ''अनिल कपूर और रिया कपूर मैं आप दोनों को काफी मिस कर रही हूं''.