दिव्‍यांग बहन खेल रही थी बास्‍केटबॉल तो भाई ने ऐसे की मदद, Viral Video देख इमोशनल हुए लोग

14 सेकेंड के इस वीडियो में लड़का पॉर्टेबल बास्केट को नीचे की तरफ झुका कर खड़ा हो जाता है ताकि उसकी दिव्‍यांग बहन खेल सके. बॉल को बास्केट में डालने के बाद व्हीलचेयर पर बैठी बहन हंसते हुए नजर आती है.

दिव्‍यांग बहन खेल रही थी बास्‍केटबॉल तो भाई ने ऐसे की मदद, Viral Video देख इमोशनल हुए लोग

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां अक्सर ही कोई न कोई वीडियो या फोटो वायरल हो जाती है. इसी बीच एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है और आप खुद को इसे देखने से रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक भाई अपनी बहन की बास्केटबॉल खेलने में मदद कर रहा है और इंटरनेट पर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

बास्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमैन ने इस प्यारे से वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''यह भाई जिस तरह से अपनी बहन की मदद कर रहा है सही में वो कारण है, जिस वजह से मैं ट्विटर का इस्तेमाल कर रहा हूं.''

Newsbeep

14 सेकेंड के इस वीडियो में लड़का पोर्टेबल बास्केट को नीचे की तरफ झुक कर खड़ा हो जाता है ताकि उसकी दिव्‍यांग बहन बॉल को बास्केट में डाल सके. बॉल को बास्केट में डालने के बाद व्हीलचेयर पर बैठी बहन हंसते हुए नजर आती है. वहीं, बॉल के बास्केट में जाते ही लड़की का भाई उसके लिए तालियां बजाने लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसे अब तक 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 28 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. वहीं कई लोग इस पर अलग-अलग कमेंट्स भी कर रहे हैं.