NDTV Khabar

Sridevi के मेकअप आर्टिस्ट ने बताई उनके बारे में ये बात...इमोशनल हो जाएंगे आप

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने परिवार हॉस्पिटल पहुंच चुका है. हॉस्पिटल से उनकी बॉडी को एम्बामिंग सेंटर ले जाया गया है, जहां उनके शरीर को कैमिकल मेकअप से खूबसूरत बनाया जाएगा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sridevi के मेकअप आर्टिस्ट ने बताई उनके बारे में ये बात...इमोशनल हो जाएंगे आप

श्रीदेवी के मेकअप आर्टिस्ट ने जताया प्यार

खास बातें

  1. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को हुआ
  2. बोनी कपूर की बहन के बेटे की शादी में दुबई गई
  3. दुबई के होटल में हुई अचानक मौत
नई दिल्ली: श्रीदेवी के शव को दुबई से भारत लाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. परिवार श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने हॉस्पिटल पहुंच चुका है. हॉस्पिटल से उनकी बॉडी को एम्बामिंग सेंटर ले जाया गया है, जहां उनके शरीर को कैमिकल मेकअप से खूबसूरत बनाया जाएगा.   

Sridevi Live Updates: दुबई पुलिस की मंजूरी के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेने पहुंचा परिवार

आपको बता दें श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ. दुबई में बोनी कपूर का पूरा परिवार उनकी बहन रीना कपूर के बेटे मोहित मारवाह की शादी में गया हुआ था. वहीं, श्रीदेवी को आखिरी बार देखा गया. यहीं दुबई के होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स में श्रीदेवी की अचानक मौत हुई. फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत बाथरूम में चक्कर आने पर बाथटब में गिरने से डूबकर हुई. 

Sridevi: 24 फ़रवरी की रात को क्‍या हुआ था दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल में?

इसी बीच उनके एक फैन ने उनके लिए अपने प्यार को जाहिर किया. ये कोई और नहीं बल्कि श्रीदेवी के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष शिंदे हैं. इन्होंने ही दुबई में शादी के दौरान श्रीदेवी का मेकअप किया था. अपने इंस्ट्राग्राम पोस्ट पर इन्होंने लिखा '' #Shridevi मैम ये दुखद समाचार मिलने के कुछ घंटे पहले ही मैंने दुबई के फंक्शन में आपका मेकअप किया. आप बहुत खूबसूरत और फिट लग रही थीं. मैं आपके साथ 10 साल से काम कर रहा हूं. इतने वक्त के बाद अचानक यह खबर बहुत दुख हुआ. आपके साथ हमेशा काम करके मुझे हमेशा लगा जैसे मैं अपने परिवार के साथ काम कर रहा हूं. आपने मुझे कभी भी अलग महसूस नहीं होने दिया. हमेशा अपने परिवार की तरह फील कराया.'' 
 


टिप्पणियां
श्रीदेवी का आखिरी वीडियो

 
देखें वीडियो - एनडीटीवी को दिया श्रीदेवी का आखिरी इंटरव्यू
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement