अगर आप भी अपने जीन्स लुक को बनाना चाहते हैं Cool तो दीपिका और आलिया की तरह करें स्टाइल

भले ही जीन्स का डिजाइन बदलता रहता हो लेकिन ये क्लॉथिंग का एक ऐसा पीस है जिसे अधिकतर लोग सामान्य तौर पर पहनना पसंद करते हैं.

अगर आप भी अपने जीन्स लुक को बनाना चाहते हैं Cool तो दीपिका और आलिया की तरह करें स्टाइल

दीपिका और आलिया की तरह जीन्स को दें कूल लुक.

नई दिल्ली:

जीन्स, आज के वक्त में हर लड़की के लिए काफी कॉमन है और सभी की क्लोसेट का यह जरूरी हिस्‍सा है. हालांकि, केवल लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़कों के वॉड्रोब में भी जीन्स होती है. भले ही जीन्स का डिजाइन बदलता रहता हो लेकिन ये क्लॉथिंग का एक ऐसा पीस है जिसे अधिकतर लोग सामान्य तौर पर पहनना पसंद करते हैं. इसी वजह से बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा अच्छे से जीन्स कैरी करने का तरीका हमें कौन बता सकता है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आप किस तरह से जीन्स लुक को कूल बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने जंपसूट के साथ पहना ब्लेजर, Photo शेयर करते हुए लिखा, ''ये है फैशन का बलमा''

डेनिम विद डेनिम

केवल डेनिम विद डेनिम पहनने से ज्यादा बेहतर क्या हो सकता है. खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए डेनिम बिलकुल बेस्ट तरीका है और इसके लिए आपको ज्यादा एफर्ट भी नहीं करना पड़ेगा. इसे कैरी करना भी काफी आसान है और यह आपके लुक को बाकियों से काफी अलग भी बनाता है. करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट कई बार इस लुक में नजर आई हैं. 

क्सालिक टी

अगर आप कन्फ्यूज हैं और यह तय नहीं कर पा रहे कि आपको जीन्स के साथ क्या पहनना है तो इसका बेस्ट जवाब है टी. चाहे आप व्हाइट टी पहने या ब्लैक दोनों ही काफी अच्छी लगती हैं. जब भी आपको कहीं जाने की जल्दी हो और तैयार होने का अधिक वक्त न हो तो यह लुक आपके लिए बेस्ट है. अपने इस लुक को आप स्नीकर के साथ कंप्लीट कर सकते हैं. 

नीओन

आजकल बॉलीवुड का फेवरेट कलर नीओन है और लगभग सभी सेलेब्स इसे ट्राय कर रहे हैं. चूंकि नीओन एक ब्राइट कलर है, इस वजह से आप इसे क्लासिक जीन्स टोन्स के साथ पेयर कर सकते हैं और खुद को ट्रेंडी लुक दे सकते हैं. 

व्हाइट शर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपको ज्यादा एक्सपेरिमेंट करना पसंद नहीं है और आप बेसिक क्लोथ पहनना ही अच्छा लगता है तो आप क्लासिक व्हाइट शर्ट को जीन्स के साथ पेयर कर सकते हैं. व्हाइट शर्ट को आप किसी भी तरह की डेनिम जीन्स के साथ पहन सकते हैं. अगर आपको ज्यादा ड्रेसअप होने का मन न करे तो आप अपने इस लुक को हील्स और रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट कर सकते हैं.