जब इस खूबसूरत सिल्क ग्रीन साड़ी में नजर आई थीं सुष्मिता सेन, देखें Viral Photo

इस सीरीज में वह कई तरह के अलग-अलग लुक्स में नजर आईं और फैन्स को फैशन गोल्स देते हुए दिखाई दीं और अगर आपने उनकी यह सीरीज देख ली है तो आपको सुष्मिता का सिल्क ग्रीन साड़ी वाला लुक जरूर याद होगा. 

जब इस खूबसूरत सिल्क ग्रीन साड़ी में नजर आई थीं सुष्मिता सेन, देखें Viral Photo

सुष्मिता (Sushmita Sen) ने अपनी वेब सीरीज में यह साड़ी पहनी थी.

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में वेब सीरीज ''आर्या'' (Aarya) के साथ स्क्रीन पर वापसी की है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) काफी लंबे ब्रेक के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापस लौटी हैं. इस सीरीज में वह कई तरह के अलग-अलग लुक्स में नजर आईं और फैन्स को फैशन गोल्स देते हुए दिखाई दीं और अगर आपने उनकी यह सीरीज देख ली है तो आपको सुष्मिता का सिल्क ग्रीन साड़ी वाला लुक जरूर याद होगा. 

दरअसल, सीरीज में सुष्मिता ''रॉ मैंगो'' (Raw Mango) की सिल्क ग्रीन साड़ी (Sushmita Sen in Silk Green Saree) में नजर आई थीं. एक्ट्रेस सीरीज के एक एपिसोड में इस ''हजारी'' ग्रीन साड़ी में दिखाई दी थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बता दें, इस साड़ी को शीर ऑर्गेंजा सिल्क और प्लने सिल्क से बनाया गया है. ब्रांड की इंस्टाग्राम फीड के मुताबिक इन दोनों फेब्रिकों को मिला कर बनाई गई साड़ी बांधने पर बहुत ही खूबसूरत लुक देती है. 

इस साड़ी पर गोल्डन कलर का बोर्डर बना हुआ है और पूरी साड़ी पर छोटी फूलों वाली बूटियां बनी हुई हैं. साड़ी पर आरी और जरदोजी काम किया गया है. सुष्मिता सेन ने रूही स्ट्राइप्ड सिल्क गोटा एंब्रोइडर्ड ब्लाउज के साथ अपनी साड़ी को पेयर किया है. 

इतना ही नहीं, अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि सुष्मिता ने साड़ी के साथ वेलवेट ग्रीन कलर की शॉल भी ले रखी है, जिस पर सिल्वर कलर से एंब्रोइडरी की गई है. सुष्मिता ने अपने लुक को ग्रीन कलर के जेमस्टोन नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हाथ में ब्रेसलेट और छोटे-छोटे इयरिंग्स पहने हुए हैं. उन्होंने ग्रीन टोन्ड अंगूठियां भी हाथ में पहनी हुई हैं और उनका यह लुक हमें एक दम परफेक्ट लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुष्मिता ने पिंक लिप शेड, काउंटर्ड चीकबोन्स और सटल कोह्ल के साथ अपना मेकअप लुक कंप्लीट किया है. आप भी सुष्मिता की तरह इस साड़ी को किसी भी तरह के मौके पर कैरी कर सकते हैं. तो हमें जल्दी से बताइए कि सुष्मिता सेन के इस लुक के बारे में आपका क्या खयाल है?