तापसी पन्नू ने साड़ी में शेयर की अपनी यह पुरानी Pic, लिखा- ''और मुझे अभी भी...''

अभिनेत्री ने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ तापसी ने अपनी पसंदीदा जेवरातों और नेलपॉलिश को लेकर अपनी नापसंदगी का भी खुलासा किया.

तापसी पन्नू ने साड़ी में शेयर की अपनी यह पुरानी Pic, लिखा- ''और मुझे अभी भी...''

तापसी भी इन दिनों में घर में अपना क्वारंटाइन वक्त एन्जॉय कर रही हैं.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के चलते देशभर में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर समय बिता रही हैं. शनिवार को अभिनेत्री ने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ तापसी ने अपनी पसंदीदा जेवरातों और नेलपॉलिश को लेकर अपनी नापसंदगी का भी खुलासा किया.

तापसी ने कहा, "यह करियर के शुरूआती दिनों में मेरे शामिल हुए किसी एक समारोह की तस्वीर है. इसमें मेरे मेकअप, हेयर स्टाइल और साड़ी पहनने की कुशलता को परखा गया. इसमें मैं पास भी हुई थी. बीतें सालों में कई सारी चीजें बदली हैं, लेकिन साड़ी मुझे आज भी बहुत पसंद है. बालों में फूल लगाना मेरी पसंदीदा एक्सेसरीज है और मुझे आज भी नेलपॉलिश लगाना पसंद नहीं है, इसलिए जिन तस्वीरों में मैं अपने नाखूनों को दिखाना नहीं चाहती, उनमें इन्हें छिपाने में मैं माहिर हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों की बात करें, तो तापसी के पास अभी कई सारी परियोजनाएं हैं. 'थप्पड़' में बेहतरीन अभिनय करने के बाद तापसी आने वाले समय में 'हसीन दिलरूबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'शाबाश मिठू' में नजर आएंगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)