तापसी ने अनुराग कश्‍यप के साथ वर्कआउट का पुराना वीडियो किया शेयर, जवाब मिला- "तुम बहुत...", देखें Video

तापसी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''डायरेक्ट-एक्टर जो साथ में वर्कआउट करते हैं वो साथ में मजेदार स्टोरीज करते हैं और साथ ही अच्छी यादें भी बनाते हैं.''

तापसी ने अनुराग कश्‍यप के साथ वर्कआउट का पुराना वीडियो किया शेयर, जवाब मिला-

तापसी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की इंडस्ट्री में कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ अच्छी दोस्ती है और इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पुरानी यादों की तस्वीरें या वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में डायरेक्टर और बहुत अच्छे दोस्त अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ का एक पुराना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. 

इस क्लिप को फैन्स के साथ शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ''एक डायरेक्टर और एक्टर जो साथ में वर्कआउट करते हैं वो अच्छी यादें और स्टोरीज बनाते हैं''. इस क्लिप में दोनों जिम में स्क्वैट्स करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ मजाक भी किया और कहा कि वह जल्द ही उनसे जिम में मिलेंगी.

तापसी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''डायरेक्ट-एक्टर जो साथ में वर्कआउट करते हैं वो साथ में मजेदार स्टोरीज करते हैं और साथ ही अच्छी यादें भी बनाते हैं. काश मैं यहां आपको ये समझा पाती लेकिन अब जल्द ही रात के खाने का समय होने वाला है और कुछ लोगों के पाचन के लिए यह अच्छा नहीं है. इसलिए फिलहाल के मैं यही कह सकती हूं कि आप से जल्द ही जिम में मिलती हूं अनुराग कश्यप... ट्राइसेप्स वर्सेस क्वाड्रीसेप्स... चलो इस खेल को शुरू करें''. 

तापसी के इस क्लिप को शेयर करने के बाद अनुराग कश्यप ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ''तुम बहुत ही खराब हो''. हालांकि, उन्होंने मजाक करते हुए ऐसा लिखा. 

63o2ujpo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वर्कआउट सेशन में तापसी ब्लैक स्लोगन टी-शर्ट और जिम शोर्ट्स में नजर आईं. उन्होंने इसके साथ ट्रेनर्स पहने थे और अपने लुक को पोनी के साथ कंप्लीट किया था. वहीं अनुराग ग्रे टी-शर्ट और ट्रैक पैंट्स में नजर आ रहे हैं.