'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' का कमाल, 6 दिन बाद ICU से बाहर आए पिता पर हुआ ऐसा असर, देखें Viral Photo

असित मोदी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''आपके इस प्यार के लिए शुक्रिया. आपका प्यार हमें और भी प्रेरित करता है.'' पोस्ट में अक्षय माथुर नाम के शख्स ने बताया कि उसके पिता ब्रेन स्ट्रोक की वजह से पिछले 6 दिनों से आईसीयू में थे.

'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' का कमाल, 6 दिन बाद ICU से बाहर आए पिता पर हुआ ऐसा असर, देखें Viral Photo

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले काफी वक्त से लोगों को हंसाता आ रहा है. पिछले 12 सालों से इसके सभी किरदारों ने देश की जनता के बीच अपनी अलग और खास जगह बना ली है. इसी बीच ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इसमें एक बेटे ने इस शो के मेकर्स और कलाकारों का उसके पिता को हंसाने के लिए शुक्रियाअदा किया है. 

दरअसल, इस शख्स के पिता पिछले 6 दिनों से आईसीयू में थे और वह जैसे ही वॉर्ड में शिफ्ट हुए तो उन्होंने सबसे पहले टीवी पर ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' लगाने के लिए कहा और उस शो को देखते ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई. इसका स्क्रीनशॉट खुद ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने शेयर किया है. 

मोदी ने इसके कैप्शन में लिखा, ''आपके इस प्यार के लिए शुक्रिया. आपका प्यार हमें और भी प्रेरित करता है.'' पोस्ट में अक्षय माथुर नाम के शख्स ने बताया कि उसके पिता ब्रेन स्ट्रोक की वजह से पिछले 6 दिनों से आईसीयू में थे. अक्षय के मुताबिक, जैसे ही वॉर्ड में शिफ्ट हुए तो उन्होंने सबसे पहले टीवी पर ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' लगाने की मांग रखी थी. 

उसने साथ में यह भी बताया कि जेठालाल और बबीता के एक सीन के दौरान उसके पिता के चेहरे पर मुस्कान भी आ गई, जो इस शो की पावर को दिखाता है. उसने कहा कि वह शो को ट्रिब्यूट देते हुए इस पोस्ट को शेयर कर रहा है. 

यहां देखें ट्वीट:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

असित मोदी के ट्वीट को शेयर करने के बाद से ही यह वायरल हो रहा है. साथ ही उनके इस ट्वीट पर ''ताराक मेहता का उल्टा चश्मा'' देखने वाले और पसंद करने वाले लोग कमेंट्स कर रहे हैं.  

गौरतलब है कि यह शो 2008 में शुरू हुआ था.