Shubh Mangal Zyada Saavdhan: स्‍क्रीनिंग में इस अंदाज में पहुंची ताहिरा कश्‍यप, देखें Photo

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: इस ड्रेस की फोटो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा, "मैंने प्राइड के रंग पहने हैं." 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: स्‍क्रीनिंग में इस अंदाज में पहुंची ताहिरा कश्‍यप, देखें Photo

फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' की स्‍क्रीनिंग में ताहिरा कश्‍यप इंद्रधनुषी रंगों वाली ड्रेस में पहुंची

नई दिल्ली:

ताहिरा कश्‍यप (Tahira Kashyap) गुरुवार को फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग में शामिल हुईं. इस दौरान फिल्‍म के हीरो और पति आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उनके साथ थे. आपको बता दें कि फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' की कहानी गे रिश्‍तों पर आधारित है. इस फिल्‍म में सेम सेक्‍स र‍िश्‍तों को लेकर घिसी-पिटी मान्‍यताओं पर कुठाराघात किया गया है.   

यह भी पढ़ें: लाल साड़ी और क्रॉप टॉप में छा गईं मलाइका अरोड़ा

आयुष्‍मान खुराना की पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप स्‍क्रीनिंग के लिए फिल्‍म की थीम के अनुसार ही तैयार होकर आईं थीं. फिल्‍म और उसमें दिए जा रहे संदेश के समर्थन में वो इंद्रधनुषी रंगों वाला आउ‍टफिट पहनकर आईं. ताहिरा की ड्रेस तो अच्‍छी थी साथ ही वह उनके ऊपर बहुत फब भी रही थी. 

ताहिरा की इस शॉर्ट ड्रेस में मल्‍टीकलर्ड प्‍लीट्स बनी हुईं थीं. शर्ट कॉलर वाली इस ड्रेस में बेल्‍ट भी लगी हुई थी. बेनेटन की इस ड्रेस की फोटो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा, "मैंने प्राइड के रंग पहने हैं." 

देखें फोटो 
 

Newsbeep

ताहिरा ने ईयररिंग्‍स, स्‍टेटमेंट रिंग्‍स और फ्लॉलेस मेकअप के साथ अपने इस लुक को पर्फेक्‍टली कैरी किया. मेकअप के लिए उन्‍होंने न्‍यूड लिप्‍स और स्‍लीक आइलाइनर को चुना. शॉर्ट हेयर ने उनके इस पूरे लुक पर चार चांद लगा दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो ताहिरा ने 'पिन्‍नी' नाम की एक शॉर्ट फिल्‍म डायरेक्‍ट की है, जिसमें नीना गुप्‍ता ने मुख्‍य किरदार निभाया है. उन्‍होंने हाल ही में संपन्‍न हुए लैक्‍मे फैशन वीक में डिजाइनर पूजा श्रॉफ के लिए डेब्‍यू किया.