Taimur Ali Khan ने कैमरामेन्स के लिए भिजवाया तोहफा, खुद पापा सैफ अली खान लेकर आए बाहर

Taimur Ali Khan: तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था. तभी से तैमूर मीडिया में सेंसेशन बने हुए हैं. 

Taimur Ali Khan ने कैमरामेन्स के लिए भिजवाया तोहफा, खुद पापा सैफ अली खान लेकर आए बाहर

Taimur Ali Khan की बर्थडे पार्टी

नई दिल्ली:

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) 20 दिसंबर को 3 साल के हो गए. बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमूर के जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें भी हर तरफ मीडिया में छाई रहीं. तैमूर अपने बर्थडे पर ब्लैक टीशर्ट, व्हाइट पैंट और बूट्स में नज़र आए. इस दौरान मम्मी करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी पोल्का ड्रेस में दिखीं और पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हमेशा की ही तरह टी-शर्ट और डेनिम वाले कूल अंदाज़ में नज़र आए. 

तैमूर की बर्थडे पार्टी में मासी करिश्मा कपूर, सोहा अली खान और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा और दोनों बेटों के साथ पहुंचे. इस बर्डथे पार्टी में एक चीज़ और खास रही. वो थी सैफ अली खान का घर के मौजूद कैमरामेन्स को केक खिलाना. 

सैफ अली खान ने करीना कपूर को ऐसे किया था प्रपोज़, बोलीं - मैं ना ही नहीं कर पाई...

जी हां, सैफ अली खान पार्टी से बाहर अपने हाथ में बड़ा सा चॉकलेट केक लेकर आए. इस केक पर 'Best Wishes Kareena & Saif' लिखा हुआ था. केक को कैमरामेन्स को देते हुए सैफ उनका यहां आने के लिए शुक्रिया करते हैं और बोलते हैं 'तैमूर की तरफ से आपके लिए केक, प्लीज़ काटकर खा लीजिएगा.'

सैफ अली खान के जाने के बाद कैमरामेन मिलकर केक काटते हैं. देखिए ये टिकटॉक वीडियो....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं तैमूर अली खान का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था. तभी से तैमूर अली खान मीडिया में सेंसेशन बने हुए हैं. 

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी. करीना कपूर की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ नजर आएंगी.