तेलुगु एक्ट्रेस विद्युलेखा रमन ने अपने पार्टनर संजय संग चैन्नई में की सगाई, देखें Photos

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कॉमेडियन एक्ट्रेस विद्युलेखा रमन (Vidyullekha Raman) ने लिखा, ''हमने रोका कर लिया है. मेरी और संजय की रोका सेरेमनी 26.08.2020 को नजदीकी दोस्तों और परिजनों के बीच हुई.

तेलुगु एक्ट्रेस विद्युलेखा रमन ने अपने पार्टनर संजय संग चैन्नई में की सगाई, देखें Photos

विद्युलेखा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैन्स को दी जानकारी.

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के बीच एक अन्य कपल ने सगाई कर ली है. राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) की शादी और निहारिका कोंडिला की सगाई के बाद, अब कॉमेडियन विद्युलेखा रमन ने भी अपने पार्टनर संजय के साथ चेन्नई में सगाई कर ली है. विद्युलेखा रमन (Vidyullekha Raman) ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की और संजय की तस्वीरें शेयर करते हुए फैन्स को इसकी जानकारी दी. विद्युलेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं. 

तेलुगु एक्ट्रेस विद्युलेखा को महर्षी, वेनकी मामा आदि फिल्मों में उनके किरदारों के लिए जाना जाता है. अपनी सगाई की तस्वीरों में विद्युलेखा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ने कोविड-19 के बीच अपने नजदीकी दोस्तों और परिजनों के बीच सगाई की. 

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कॉमेडियन एक्ट्रेस ने लिखा, ''हमने रोका कर लिया है. मेरी और संजय की रोका सेरेमनी 26.08.2020 को नजदीकी दोस्तों और परिजनों के बीच हुई. ये हमारी नई सुबह की रोशनी है और आप लोगों से मिले प्यार के लिए हम आपका आभार व्यक्त करते हैं. इससे पहले की कोई पूछे मैं बताना चाहूंगी कि हमने मास्क पहने हुए थे और केवल इन तस्वीरों के लिए मास्क उतारे हैं. आप सभी की शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्युलेखा की इन तस्वीरों में वरुण तेज, राशी खन्ना, साई धर्म तेज, नाभा नतेश आदि साउथ इंडस्ट्री के सेलेब्स ने कमेंट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी.