मेलानिया ट्रंप ने जंपसूट के साथ पहना हरे और सुनहरे तारों से बना एक खास कपड़ा, भारत से है जिसका नाता

इस जंपसूट के साथ मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने हरे और सुनहरे रंग वाला एक सैश भी कमर में बांधा था. जंपसूट और सैश दोनों एक ही डिजाइनर के हैं.

मेलानिया ट्रंप ने जंपसूट के साथ पहना हरे और सुनहरे तारों से बना एक खास कपड़ा, भारत से है जिसका नाता

मेलानिया ने ड्रेस के साथ कमर में जो हरे रंग का सैश पहना था वह सबका ध्‍यान खींचने में कामयाब रहा

नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के साथ फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) भारत पहुंच चुकी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद के सरदार वल्‍लभ भाई पटेल अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर ट्रंप दंपति की मेजबानी की. 

अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने जिस वक्‍त भारत की धरती पर कदम रखा तब उन्‍होंने झक सफेद रंग का जम्‍पसूट पहना हुआ था. इस जंपूसूट को Atelier Caito for Herve Pierre ने डिजाइन किया है.
 

सैडल शोल्‍डर, कॉलर्ड नेकलाइन और स्‍लीव्‍स पर बटन डिटेलिंग वाले मेलानिया के इस जंपसूट में एक बात बेहद खास थी. जी हां, इस जंपसूट के साथ मेलानिया ने हरे और सुनहरे रंग वाला एक सैश भी कमर में बांधा था. जंपसूट और सैश दोनों एक ही डिजाइनर के हैं.

लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि मेलानिया के इस सैश का भारतीय कनेक्‍शन भी है? जी हां, डिजाइनर के मुताबिक इस सैश को हरे और सुनरहरे रंग के तारों से बनाया गया है. आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि कपड़े के इस टुकड़े को सदी की शुरुआत में काटा गया था. डिजाइनर ने पेरिस में कलेक्‍टर्स के जरिए इस कपड़े को हासिल किया था.

डिजाइनर ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में खुलासा किया कि इस सैश को बनाने के लिए कपड़े के बॉर्डर का इस्‍तेमाल किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेलानिया ने इस वाइट जंपसूट को वाइट सैंडल, पिंक लिप्‍स, कोहल्‍ड आइज़ और सटल मेक-अप के साथ कम्‍पलीट किया. इस दौरान उन्‍होंने अपने बालों को खुला ही रखा.

416flnu8

आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर डोनाल्‍ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप का भव्‍य स्‍वागत किया गया. इसके बाद पीएम मोदी उन्‍हें साबरमती आश्रम लेकर गए, जहां ट्रंप दंपति ने चरखा भी काता.