बॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं लड़कियां, जानिए रिलेशनशिप में क्या सोचती है गर्लफ्रेंड

एक रिसर्च कहती है कि लड़कियां रिलेशनशिप में सबसे ज्यादा झूठ बोलती है. जी हां, द रिचेस्ट मैग्जीन के अनुसार, अगर आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कुछ नहीं छिपाती हैं तो यह सबसे बड़ी गलतफहमी है.

बॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं लड़कियां, जानिए रिलेशनशिप में क्या सोचती है गर्लफ्रेंड

रिसर्च में खुलासा हुआ है कि बॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं लड़कियां.

खास बातें

  • द रिचेस्ट की रिसर्च के अनुसार, लड़कियां बोलती है लड़के से कई झूठ.
  • किसी दूसरी लड़की की तारीफ नहीं सुन सकती गर्लफ्रेंड
  • पार्टीज में साथ एन्जॉय करना चाहती है गर्लफ्रेंड.
नई दिल्ली:

कहां जाता है कि गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच मजबूत रिलेशनशिप के लिए भरोसा और प्यार बहुत महत्वपूर्ण होता है. तभी रिलेशनशिप टिक पाता है. अगर ये दो चीज नहीं तो कुछ आगे नहीं बढ़ सकता है. लेकिन एक रिसर्च कहती है कि लड़कियां रिलेशनशिप में सबसे ज्यादा झूठ बोलती है. जी हां, द रिचेस्ट मैग्जीन के अनुसार, अगर आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कुछ नहीं छिपाती हैं तो यह सबसे बड़ी गलतफहमी है. हर गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से कुछ न कुछ झूठ जरूर बोलती है. 

पढ़ें- प्यार में पड़ने के बाद लड़कियों में आता है ये बदलाव, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

किसी दूसरी लड़की की तारीफ नहीं सुन सकती है गर्लफ्रेंड
रिसर्च के मुताबिक, अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से किसी दूसरी लड़की की तारीफ करते हैं तो वो सामने तो जूरूर बोलेगी कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन वो ये बात मन में दबा कर रखती है और ऐसे समय बोलकर गुस्सा निकालती है जब आप कुछ नहीं कह पाएंगे.

पढ़ें- 51 साल के मिलिंद सोमन ने 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ यूं शेयर किया अपना Photo​
 

crazy girlfriends

आखिरकार आपको ही माफी मांगनी पड़ेगी. लड़कियां अक्सर इस बात से इंकार करती हैं कि वो कभी मेकअप नहीं करतीं. लेकिन रिसर्च में पाया गया है कि लड़कियां सबसे ज्यादा ध्यान सजने सवरने पर रखती हैं. लड़की चाहती है कि वो हमेशा खूबसूरत दिखे. ऐसे में वो  मेकअप पर पूरा ध्यान देती है. 
 
relationship issue couple advice parenthood

पार्टीज में साथ एन्जॉय करना चाहती है गर्लफ्रेंड
लड़कियों को बिलकुल पसंद नहीं आता जब उनका बॉयफ्रेंड अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करे. गर्लफ्रेंड भले ही सामने कह दे कि जाओ एन्जॉय करो. लेकिन वो चाहती है कि वो भी बॉयफ्रेंड के साथ उस एन्जॉयमेंट का हिस्सा बने. वो चाहती है कि बॉयफ्रेंड हमेशा उनके साथ रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पढ़ें- आखिर क्यों होता है आज-कल गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच ब्रेकअप, जानिए क्या है वजह​

गुस्सा होने पर अक्सर ये कहती हैं लड़कियां
गर्लफ्रेंड के विरोध में जाकर अगर बॉयफ्रेंड कोई फैसला ले ले तो अक्सर वो कहती है कि 'जाओ जो तुम्हारा मन है वो करो'. इससे समझ जाना चाहिए कि लड़की बहुत गुस्सा है और वो चाहती है कि उसकी बात मानी जाए.