इस वजह से मीडिया के सामने मुंह छिपाती नजर आईं ट्विंकल खन्ना, करने वाली हैं बड़ा खुलासा, देखें Video

इस दौरान ट्विंकल खन्ना पिंक कलर के सिल्क किमोनो में नजर आ रही थीं और उन्होंने बालों में बन बना रखा था लेकिन उनका चेहरा ठीक से नजर नहीं आया.

इस वजह से मीडिया के सामने मुंह छिपाती नजर आईं ट्विंकल खन्ना, करने वाली हैं बड़ा खुलासा, देखें Video

मीडिया के सामने मुंह छिपाती नजर आईं ट्विंकल खन्ना.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) शुक्रवार को मुंबई के बांद्रा में एक एड फिल्म के शूट के लिए पहुंची थी. हालांकि, शूटिंग लॉकेशन से वापस अपनी कार की तरफ जाते हुए उन्होंने अपने चेहरे को एक सफेद कागज से ढक लिया था. इस दौरान वह पिंक कलर के सिल्क किमोनो में नजर आ रही थीं और उन्होंने बालों में बन बना रखा था लेकिन उनका चेहरा ठीक से नजर नहीं आया. दरअसल, शूट लोकेशन के बाहर पापराजी को देखने के बाद उन्होंने अपने चेहरे को ढक लिया था. 

इससे पहले कि ट्विंकल खन्ना के फैन कल्ब्स उनकी इस वीडियो को शेयर करते और यह वायरल हो जाती, खुद ट्विंकल ने ही अपने वीडियो को शेयर कर दिया. अपने ह्यूमर्स अंदाज के लिए मशहूर ट्विंकल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मास्क खत्म हो जाने के बाद जो लोग करेंगे वो मैं अभी कर रही हूं... मैं युनीब्रो में रॉक कर रही हूं. एक बड़े सरप्राइज का इंतजार करें''. 

हालांकि, भले ही ट्विंकल खन्ना अपने नए लुक को सीक्रेट रखना चाहती हों लेकिन इसके बाद भी वह पापराजी के उनकी तस्वीरें लेने से नाराज नहीं हुईं. कागाज के पीछे अपना मुंह छिपाते हुए जब वह अपनी कार में बैठने के लिए जा रही थीं और एक झलक में वह हस्ते हुए नजर आती हैं. यहां देखें ट्विंकल खन्ना की अन्य तस्वीरें. 

1015hbqg
3egng558

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसके बाद उन्होंने अपना करियर बदलते हुए कुछ किताबें भी लिखीं. वह कई एड फिल्म्स में भी नजर आ चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com