इस चिलचिलाती गर्मी में इन जगहों पर लें वॉटर स्पोर्ट्स का अनोखा मजा...

इस चिलचिलाती गर्मी में इन जगहों पर लें वॉटर स्पोर्ट्स का अनोखा मजा...

नई दिल्ली:

गर्मियों के समय में जो चीज सभी को रास आती है वो है 'पानी'। इस चिलचिलाते गर्मियों के मौसम में एनजॉय करने का सबसे बेस्ट आइडिया ये है किसी ऐसी जगह ट्रिप पर जाएं, जहां कई तरह के वॉटर स्पोर्ट्स मौजूद हों। ताकि आप अपने ट्रिप का भरपूर मजा ले सकें, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वॉटर स्पोर्ट्स के लिहाज से कौन सी ऐसी जगहें हैं जोकि आपके लिए बेस्ट 'समर डेस्टीनेशन' साबित हो सकती हैं...

 

स्कूबा डाइविंग
अगर आप वॉटर स्पोर्ट्स के दिवाने हैं तो आपको अपनी लाइफ में एक बार स्कूबा डाइविंग जरूर करनी चाहिए। स्कूबा डाइविंग के बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए आपको अंडमान का रुख करना चाहिए। यहां आपको इस एडवेंचर स्पोर्ट का पूरा मजा मिल सकेगा।
 

अंडर वॉटर वॉक
मॉरीशस दुनिया भर में छुट्टियां मनाने और घूमने-फिरने के लिहाज से सबसे अच्छी डेस्टीनेशंस में से एक है, लेकिन अगर आप 'अंडर वॉटर सी वॉक' करना चाहते हैं तो इसका बेस्ट एक्सपीरियंस आपको मॉरीशस में ही मिलेगा। यकीन मानिए समुद्र की गहराई में चलने का मजा सबसे निराला और यादगार होगा।

 

राफ्टिंग
जिन्हें एडवेंचर से कुछ ज्यादा ही प्यार है तो राफ्टिंग जैसा वॉटर स्पोर्ट उन्हीं के लिए बना है। व्हाइट वॉटर राफ्टिंग का मजा लेना है तो इसके लिए आपको रिशिकेश के लिए अपने बैग पैक करने चाहिए। गंगा के ठंडा पानी आपको पूरी तरह से रिफ्रेश कर देगा और रेपिड में उछलती राफ्ट एडवेंचर करने की सारी कसर पूरी कर देगी।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com