इन फिल्मों को देखकर आप बोलेंगे... 'यार ट्रिप पर जाने का दिल करता है'

इन फिल्मों को देखकर आप बोलेंगे... 'यार ट्रिप पर जाने का दिल करता है'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिर्फ एंटरटेनमेंट ही नहीं बल्कि आपकी लाइफ में कई अन्य चीजों को लेकर भी अपनी छाप छोड़ता है। खासतौर पर ट्रैवल के शौकीन लोगों पर बॉलीवुड फिल्मों का खुमार खूब सिर चढ़कर बोलता है। दोस्तों और प्यार की तलाश में शानदार ट्रिप पर जाने को लेकर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसी हैं, जोकि लोगों को वाकई अपने करीबियों के साथ किसी ट्रिप पर जाने के लिए मजबूर करती हों। आइए डालते हैं बॉलीवुड की कुछ बेस्ट ट्रैवल फिल्मों पर एक नजर...

दिल चाहता है

 
21वीं सदी के कॉलेज स्टूडेंट्स और युवाओं में इस फिल्म का खासा क्रेज है। दिल चाहता है दोस्ती की मिसाल देने वाली एक बेहतरीन फिल्म है। जिसमें आमिर, सैफ और अक्षय खन्ना ने शानदार एक्टिंग की है। इस फिल्म में इन तीनों एक्टर्स के गोवा ट्रिप को देख आज भी युवा उतसाहित हो जाते हैं।

जिंदगी न मिलेगी दोबारा

 
फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में स्पेन के रोड ट्रिप को बड़े पर्द पर बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। साथ ही इस फिल्म में फरहान, ऋितिक और अभय द्वारा किए एडवेचरस स्पोर्ट्स भी कमाल के हैं। ओवरऑल ये फिल्म लोगों को अपने दोस्तों के साथ एक लंबी छुट्टी पर जाने के लिए काफी फोर्स करती है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये जवानी है दिवानी'

 

मनाली लोगों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय हॉलीडे डेस्टीनेशंस में से एक है, लेकिन इस खूबसूरत हिल स्टेशन को फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' की मनाली में हुई शूटिंग के बाद से कहीं ज्यादा लोकप्रियता मिली है। फिल्म में दिखाई गई यहां की स्टनिंग लोकेशंस किसी को भी ट्रिप पर निकलने के लिए मजबूर कर देंगी।

दिल वाले दुलहनिया ले जाएंगे
 
डीडीएलजे आज भी बहुत से लोगों की फेवरट फिल्म है और खासतौर पर ये ट्रैवल का शौक रखने वाली लड़कियों को भी काफी रोमांचित करती है, किसे पता किस जर्नी पर उनका उनके दिल का 'राज' मिल जाए। यूरोप और स्विटजरलैंड की खूबसूरती इस फिल्म में बखूबी देखने को मिलती है।