बॉलीवुड की ये हीरोइनें 40 की उम्र में भी लगती हैं 25 साल की, ये है इनका ब्यूटी सीक्रेट

फिल्म और फैशन इंडस्ट्री में की कुछ बेहद ब्यूटीफुल फैशन दीवाज ने साबित कर दिया है कि ऐज इस जस्ट ए नम्बर. आज भी जब खूबसूरती, स्टाइल और फैशन की बात आती है तो ये एक्ट्रस फैशन ट्रेंड सेट करने की लिस्ट में टॉप पर होती हैं. चलिए बताते हैं उन ब्यूटीफुल हीरोइनों के बारे में.

बॉलीवुड की ये हीरोइनें 40 की उम्र में भी लगती हैं 25 साल की, ये है इनका ब्यूटी सीक्रेट

हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो 40's में भी फेबयूल्स हैं और इंडस्ट्री की फैशनिस्टा कहलाती हैं.

वो दिन गए जब रेड कार्पेट पर केवल नई और यंग एक्ट्रेसेस ही राज करती थीं. अब सिनेरियो बदल गया है. फिल्म और फैशन इंडस्ट्री की कुछ बेहद ब्यूटीफुल फैशन दीवाज ने साबित कर दिया है कि ऐज इज़ जस्ट अ नम्बर. आज भी जब खूबसूरती, स्टाइल और फैशन की बात आती है तो ये एक्ट्रेस फैशन ट्रेंड सेट करने की लिस्ट में टॉप पर होती हैं. तो आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो 40's में भी फेबयूल्स हैं और इंडस्ट्री की फैशनिस्टा कहलाती हैं.

मलाइका अरोड़ा

'छैया छैया गर्ल' मलाइका अरोड़ा 49 साल की हो गयी हैं लेकिन आज इस उम्र में भी वो ट्रेन के ऊपर छैया छैया कर सकती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का स्टाइलिश लुक और फिटनेस (Fitness) में किसी से कोई मुकाबला नहीं है. दीवा 49 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. उन्होंने ये भी साबित कर दिया है कि बॉलीवुड में ऐज इज़ जस्ट अ नम्बर. मलाइका के फैशन एक्सपेरिमेंट्स और स्टाइल स्टेटमेंट (Style statement) को देखकर ये कहा जा सकता है कि फैशन के मामले में उन्हें कम्पीट करना बेहद मुश्किल है. कर्वी फिगर की मालकिन मलाइका के लेटेस्ट लुक की बात करें तो गोल्डन कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में मलाइका फैंस के होश उड़ा रही हैं. बेहद खूबसूरत हेयर स्टाइल और स्मोकी मेकअप उनकी ब्यूटी को एनहांस करने का काम कर रहा है.

शिल्पा शेट्टी

 बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) को ग्लैमरस दिखने से उनकी उम्र भी नहीं रोक पा रही है. 46 साल की उम्र में भी शिल्पा अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस को खूबसूरती और फिटनेस के मामले में टक्कर देने का दम रखती हैं. उनकी कमर और ठुमका ही इस बात का सबूत है कि हम उन्हें क्यों पसंद करते हैं. 90 का दशक हो या 2022, वो हमेशा से ही अपने फैशन (Fashion) के साथ एक्सपेरिमेंट करती रही हैं. लेपर्ड प्रिंट लेगिंग्स से लेकर शिमरी साड़ी और गाउन तक, वो अपने आप में एक ट्रेंडसेटर हैं. अपने लेटेस्ट लुक में शिल्पा (Shilpa Shetty) कयामत ढा रही हैं. उन्होंने वन शोल्डर सिल्वर हैवी एम्ब्रॉइडरी ए-सिमेट्रिकल गाउन पहन रखा है. इस स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में शिल्पा यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं.

श्वेता तिवारी

41 साल की श्वेता तिवारी ने उम्र को काफी पीछे छोड़ दिया है. उनकी बेटी पलक तिवारी ने इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री भी कर ली है. बावजूद इसके श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हर गुजरते दिन के साथ जवान होती जा रही हैं. श्वेता तिवारी हाल ही में हुए अपने फिटनेस ट्रांसफ़ॉर्मेशन की वजह से काफी लाइमलाइट में रही हैं  श्वेता को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वो 2 बच्चों की मां भी हैं. श्वेता का लेटेस्ट लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. हाल ही में श्वेता बेज केलर की बेहद खूबसूरत धोती पहने पहने हुए नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने साड़ी का लुक दिया है. इस लुक में श्वेता का परफेक्ट कर्वी फिगर उम्र को लेकर सारे मिथ तोड़ता हुआ नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com