साड़ी के साथ अक्सर ही इस हेयरस्टाइल में नजर आती हैं अनुष्का शर्मा, यहां जानें इसे बनाने के Easy Tips

अनुष्का (Anushka Sharma) ने बालों के लिए बहुत ही सिंपल और खूबसूरत बन लुक को अपनाया था, जो आप भी बिना किसी पार्लर जाए घर पर आसानी से बना सकती हैं. तो चलिए आपको बताते हैं, बन हेयरस्टाइल के बनाने के ये इजी स्टेप्स.

साड़ी के साथ अक्सर ही इस हेयरस्टाइल में नजर आती हैं अनुष्का शर्मा, यहां जानें इसे बनाने के Easy Tips

आप भी आसानी से बना सकते हैं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जैसा Hairdo.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने वेडिंग लुक्स से फैन्स का दिल जील लिया था. आज भी उनके फैन्स को अनुष्का का वो पेस्टल लहंगा और फूलों वाला बन याद है. अपनी शादी के अलग-अलग कार्यक्रमों में वह अलग-अलग साड़ी लुक्स में भी नजर आई थीं लेकिन उन्होंने अपने बालों के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं किया था. उन्होंने बालों के लिए बहुत ही सिंपल और खूबसूरत बन लुक को अपनाया था, जो आप भी बिना किसी पार्लर जाए घर पर आसानी से बना सकती हैं. तो चलिए आपको बताते हैं, बन हेयरस्टाइल के बनाने के ये इजी स्टेप्स.

स्टेप 1- इस हेयरडू के लिए जरूरी है कि आप अपने बालों को सबसे पहले स्ट्रेट कर लें. एक बार आपके बाल सुलझ जाएं और सीधे हो जाएं तो टेल कॉम्ब लें और अपनी मर्जी अनुसार बीच या फिर साइड की मांग निकाल लें.

स्टेप 2- पार्टिंग के बाद कंघी से अपने बालों में पोनीटेल बना लें और इल्साटिक बैंड लगा लें. इसके लिए आप ब्लैक बैंड का इस्तेमाल करें, जो अलग से दिखाई न दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टेप 3- अब पोनीटेल को ट्विस्ट करते हुए एक बन बना लें और बॉब पिन्स से इसे अच्छे से टक करलें. थोड़े बहुत छोटे बालों को न दिखाने के लिए आब बाद में हेयर स्प्रे का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

हालांकि, आप चाहें तो केवल साड़ी ही नहीं बल्कि सूट के साथ भी इस हेयरडू को बना सकती हैं और खुद को अनुष्का शर्मा जैसा लुक दे सकती हैं. अनुष्का शर्मा कई बार इस हेयर स्टाइल में नजर आई हैं. वह साड़ी के साथ-साथ सूट में भी कई बार इस तरह के हेयरस्टाइल में नजर आई हैं.