लड़कों ने मजाक में चिल्लाया- '40 रुपये किलो प्याज ले लो...', आंटियां आ गईं बाहर और फिर- देखें मजेदार Video

कुछ शरारती लड़कों ने गली के एक कोने पर खड़े होकर प्याज़ 40 रुपये किलो की आवाज़ लगाई. इनकी आवाज़ को सुन दो महिलाएं अपने घर से भी निकल आईं. 

लड़कों ने मजाक में चिल्लाया- '40 रुपये किलो प्याज ले लो...', आंटियां आ गईं बाहर और फिर- देखें मजेदार Video

TikTok Video: लड़कों ने मजाक में चिल्लाया- '40 रुपये किलो प्याज़...

नई दिल्ली:

TikTok Video: प्याज़ के दामों से कौन बेखबर है. कभी 100 तो कभी 150 रुपये प्रति किलो की प्याज़ सच में लोगों को रूला देती है. अब इतनी महंगी प्याज़ को अगर कोई दुकानदार सिर्फ 40 रुपये प्रति किलो में बेच दे, तो उसकी दुकान पर कैसे भीड़ नही होगी! प्याज़ के इतने कम दाम सुन कौन अपने घर से नहीं निकलेगा! इसी टॉपिक पर कुथछ शरारती लड़कों ने टिकटॉक पर मज़ेदार वीडियो बनाया, और ये वीडियो सक्सेसफुल भी रहा. प्याज़ के दाम 40 रुपये प्रति किलो सुन दो महिलाएं अपने घर से बाहर भी आ गईं.

@rahulsarswal

Rs..40 kg hogye

♬ original sound - Rahul Sarswal

दरअसल, कुछ शरारती लड़कों ने गली के एक कोने पर खड़े होकर प्याज़ 40 रुपये किलो की आवाज़ लगाई. इनकी आवाज़ को सुन दो महिलाएं अपने घर से भी निकल आईं. 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इसे अभी तक 1 करोड़ 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इसे 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Newsbeep

इस तरह गली के बाहर खड़े होकर लोगों को परेशान करने वाला यह पहला वीडियो नहीं है. इन्होंने इसी तरह गली के कोने खड़े होकर 'तकिए के कवर 150 में 4' बोलकर लोगों को घर से बाहर बुला लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उस वीडियो को भी 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.