टिकटॉक स्टार बाबा जैक्सन बने एंटरटेनर नंबर 1, जीता 1 करोड़ का ईनाम... देखें Video

8 हफ्तों के इस शो में कंटेस्टेंट्स को 8 चैलेंज दिए गए थे. इसी शो में देशभर से कई लोगों ने हिस्सा लिया था और बाबा जैक्सन (Baba Jackson) ने आखिर में यह शो जीत लिया. 

टिकटॉक स्टार बाबा जैक्सन बने एंटरटेनर नंबर 1, जीता 1 करोड़ का ईनाम... देखें Video

बाबा जैक्सन ने एक ऑनलाइन शो जीता है.

नई दिल्ली:

क्या आपको बाबा जैक्सन (Baba Jackson) याद है? वही बाबा जैक्सन, जिसने अपने डांस से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था और कई बॉलीवुड सितारों जैसे टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और ऋतिक रोशन का भी दिल जीत लिया था. दरअसल, 18 साल के युवराज सिंह उर्फ बाबा जैक्सन ने हाल ही में 1 करोड़ रुपये का ईनाम जीता है. 

बाबा जैक्सन ने ऑनलाइन शो ''स्टे एट होम'' में हिस्सा लिया था, जिसका आयोजन ई-कॉमर्स कंपनी फिल्पकार्ट द्वारा किया गया था. इस रिएलिटी शो को वरुण धवन ने होस्ट किया था. 8 हफ्तों के इस शो में कंटेस्टेंट्स को 8 चैलेंज दिए गए थे. इसी शो में देशभर से कई लोगों ने हिस्सा लिया था और बाबा जैक्सन ने आखिर में यह शो जीत लिया. 

वरुण धवन द्वारा ही शो के विजेता की घोषणा की गई. इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बाबा जैक्सन को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया. इसमें उन्होंने कहा, ''हम सब इस वक्त अपने घर पर हैं. इस वजह से मैं अभी तुमसे मिलकर तुम्हें बधाई नहीं दे सकता. यह पहला शो है, जिसे मैंने होस्ट किया है. इस वजह से मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने तुम्हारी परफॉर्मेंस देखी. तुम पिछले 8 हफ्तों से बेस्ट परफॉर्मेंस दे रहे हो. तुम्हारे बहुत से लोग फैन हैं. इसलिए तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं.'' 

@babajackson2020

##babajackson##trending##tiktokindia##1milion##dance##danceindia

♬ original sound - shraeyofficial
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिकटॉक पर बाबा जैक्सन क 5.9 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं. बाबा जैक्सन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल के रिलीज होने के बाद डांस करना सीखा था. बाबा की जीत पर उनका परिवार बेहद खुश है.