TikTok पर छाई ये Rocking Dadi, बहू को ताने मारकर करती है डांस, देखें VIDEO

TikTok Dadi Video: कभी ये दादी लिपस्टिक लगाती हैं तो कभी ये दादी गॉगल लगाकर 'लहंगा' (Lehanga Song) गाने पर डांस करती है. कभी ये घंटों फोन पर टिकटॉक वीडियो देखती रहती हैं तो कभी अपनी बहू को मेकअप करती देख खुद भी मेकअप करने की जिद कर बैठती हैं.

TikTok पर छाई ये Rocking Dadi, बहू को ताने मारकर करती है डांस, देखें VIDEO

Rocking Dadi के मज़ेदार TikTok वीडियो

नई दिल्ली:

TikTok Trending Video: दादी की कंपनी से बेहतर और कुछ नहीं. दादी के साथ मस्ती मज़ाक, उनसे दुनिया की बातें बनाना और दिल की सारी बातें शेयर करने का मज़ा ही अलग है. सिर्फ मस्ती मज़ाक ही नहीं बल्कि दादी से उनके वक्त के कई मज़ेदार किस्से भी जानने को मिलते हैं. दादी से दोस्ती का एक और फायदा है कि वो आपके पापा के सारे सीक्रेट्स भी आपको बता देती हैं. वहीं, टिकटॉक पर भी एक दादी काफी पॉपुलर हो रही हैं. ये अपने पोते की बहू के साथ मज़ेदार वीडियो बनाती हैं. 

कभी ये दादी लिपस्टिक लगाती हैं तो कभी ये दादी गॉगल लगाकर 'लहंगा' (Lehanga Song) गाने पर डांस करती है. कभी ये घंटों फोन पर टिकटॉक वीडियो देखती रहती हैं तो कभी अपनी बहू को मेकअप करती देख खुद भी मेकअप करने की जिद कर बैठती हैं.

86 साल की इस दादी के कई वीडियोज़ को 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं...आप भी देखिए इनके मज़ेदार और पॉपुलर TikTok Video... 

बहू लगा रही थी फेस पाउडर, दादी आई और बोली मैं भी लगाउंगी...

दादी बहू से कुछ चीज़ छिपाते हुए...

दादी का लिपस्टिक डब वीडियो...

दादी टिकटॉक वीडियोज़ देखते हुए...

'लहंगा' गाने पर डांस करती हुई दादी...

दादी का मेकअप...

जब बहू ले आई यूपी मैगी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com