NDTV Khabar

TikTok Video: घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दोस्त ने बीच बारात में पूछा ऐसा सवाल...सिर हिलाकर यूं दिया जवाब

टिकटॉक वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा घोड़ी पर बैठकर बारात लेकर जा रहा है. इस बीच एक दोस्त सामने आकर बोलता है 'ओए, अभी भी टाइम है...अभी भी टाइम है. उतर जा, इस सवाल का जवाब दूल्हा सिर हलाकर देता है और इशारों में ना कहता है.' 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TikTok Video: घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दोस्त ने बीच बारात में पूछा ऐसा सवाल...सिर हिलाकर यूं दिया जवाब

TikTok Funny Video

नई दिल्ली:

TikTok पर हर रोज़ मज़ेदार वीडियो आते रहते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे हैं जिन्हें देखते ही खुद की बहुत सारी मेमोरीज़ वापस याद आ जाती हैं. जैसे कि एक ये वीडियो. दुल्हन के घर बारात ले जा रहे दूल्हे से उसका दोस्त बोलता है अभी भी टाइम है उतर जा, जिसके जवाब में दूल्हा घोड़ी से उतरने से मना कर देता है और आस-पास मौजूद सभी लोग ज़ोरों से हंसने लगते हैं. इस वीडियो को देख आपको भी अपनी या अपने दोस्तों की शादी याद आ जाएगी.

वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा घोड़ी पर बैठकर बारात लेकर जा रहा है. इस बीच एक दोस्त सामने आकर बोलता है 'ओए, अभी भी टाइम है...अभी भी टाइम है. उतर जा, इस सवाल का जवाब दूल्हा सिर हलाकर देता है और इशारों में ना कहता है.' 

इस वीडियो को ढेड़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


TikTok Viral: दुल्हन के स्टेज पर आते ही दूल्हे ने किया ऐसा काम, Video देख लोग बोले- नज़र ना लगे

इससे पहले शादी से जुड़ा एक और टिकटॉक वीडियो छाया हुआ था. इस वीडियो में ये दुल्हन के स्टेज पर आते है दूल्हा उसे कसकर गले लगा लेता है. इस वीडियो को भी ढेड़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

टिप्पणियां

जब ये कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाना शुरू करते हैं. तो दूल्हा घुटनों पर झुक जाता है. वैसे आम तौर पर दूल्हा-दुल्हन के दोस्त या रिश्तेदार वरमाला के वक्त दोनों को ऊपर उठा लेते हैं, लेकिन ये दूल्हा तो खुद ही अपनी होने वाली पत्नी के लिए घुटनों पर बैठ गया. इन दोनों वीडियो को देखने वाले लोग भी शादी की बधाई देने के साथ-साथ बेस्ट जोड़ी बोल रहे हैं. 

TikTok Viral Video: 12 साल बाद घर लौटा बेटा, लेकिन साथ में लाया विदेशी दुल्हन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement