TikTok पर दिखा क्रिकेटर इरफान पठान का अलग ही अंदाज, बेटे के साथ यूं मस्ती करते आए नज़र

इरफान पठान (Irfan Pathan) की टिकटॉक वीडियो. इस वीडियो में अपने बेटे के साथ बड़े ही प्यारे अंदाज़ में खेलते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को 50 हज़ार बार देखा जा चुका है. 

TikTok पर दिखा क्रिकेटर इरफान पठान का अलग ही अंदाज, बेटे के साथ यूं मस्ती करते आए नज़र

इरफान पठान का टिकटॉक वीडियो (Irfan Pathan Tiktok Video)

नई दिल्ली:

TikTok Video: अभी आपने टिकटॉक स्टार या फिर सेलेब्स के ही वीडियोज़ देखे होंगे, लेकिन आज आपको यहां दिखा रहे हैं क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) की टिकटॉक वीडियो. इस वीडियो में अपने बेटे के साथ बड़े ही प्यारे अंदाज़ में खेलते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को 50 हज़ार बार देखा जा चुका है. 

@irfanpathan_official

Love of my life #fatherson#happiness

♬ Tera Ban Jaunga - Akhil Sachdeva, Tulsi Kumar


TikTok Video में आप देखेंगे कि वो अपने बेटे के साथ घर में हैं. उनका बेटा खेल रहा होता है तो वो भी उसके पास जाकर खेलने लग जाते हैं. वीडियो में आप सुनेंगे कि इरफान पठान का बेटा 'खुदा हाफिज' भी बोलता है. 

बता दें, 35 साल के ऑलराउंडर इरफान पठान ने हाल ही में क्रिकेट से सन्यास लिया है. वह इंडियन क्रिकेट टीम में ऑलराउंडर रह चुके हैं. इरफान पठान अक्टूबर 2012 में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में उतरे थे, जब उन्होंने कोलंबो में टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, इरफान पठान ने हैदराबाद की मॉडल सफा बेग से साल 2016 में शादी की. दोनों का एक 4 साल का बेटा भी है जिसका नाम इमरान खान पठान है.

इरफान पठान अपने बेटे के साथ.