Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

2 मिनट में मिटाना चाहते हैं चटपटा खाने की क्रेविंग, तो जरूर ट्राई करें ये स्ट्रीट फूड्स

ईमेल करें
टिप्पणियां
2 मिनट में मिटाना चाहते हैं चटपटा खाने की क्रेविंग, तो जरूर ट्राई करें ये स्ट्रीट फूड्स
नई दिल्‍ली: रोज-रोज घर का खाना खाकर हर कोई बोर हो जाता है. इसके चलते कई बार चटपटा खाने की जबरदस्त क्रेविंग हो जाती है. हालांकि इस क्रेविंग से पार पाना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि फूडीज अक्सर इस कंफ्यूजन में रहते हैं कि आखिर कौन सा खाना इस क्रेविंग को जल्द से जल्द मिटा कर सकता है.

अगर आपका भी चटपटा खाने का मन कर रहा है और जल्द से जल्द अपनी क्रेविंग मिटाना चाहते हैं, तो जरूर ट्राई करें ये बेस्ट स्ट्रीट फूड्स...
वड़ा पाव
 
vadapav
जब भी आप कभी मुंबई जाएं और आपको चटपटा खाने की क्रेविंग हो, तो बेझिझक वड़ा पाव ट्राई करे. वड़ा पाव एक ऑल-इन-वन क्रेविंग किलिंग स्नैक है. इसे आप समोसा, भूजिया, रॉ बनाना, शेजवान सॉस के साथ भी खा सकते हैं.

रोल
 
rollswraps
'रोल' आप कभी भी कहीं भी खा सकते हैं और क्रेविंग मिटाने में ये खासा कारगर भी साबित होता है. क्रेविंग मिटाने के लिए आप चिकन, पनीर, चाईनीज, इंडियन किसी भी रोल का मजा उठा सकते हैं.

चाट और गोलगप्पे
 
img
चटपटा शब्द सुनते ही जिस चीज को खाने का सबसे ज्यादा मन करता है... वो है 'चाट' और 'गोलगप्पे'. चटपटी चाट और गोलगप्पे सबसे बेस्ट क्रेविंग किलिंग फूड होते हैं. ज्यादातर लोग अपनी क्रेविंग मिटाने के लिए सबसे पहले यही खाते हैं.

छोले भटूरे
 
cholebhature
छोले भटूरे का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. छोले भटूरे को सबसे बेस्ट स्ट्रीट फूड भी कहा जा सकता है. क्रेविंग मिटाने के लिए छोले भटूरे भी एक शानदार ऑप्शन हो सकते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement