Travel Tips: पहली बार पार्टनर के साथ कर रहे हैं ट्रिप प्लान, तो इन 3 बातों का रखें ध्यान

पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के लिए अधिकतर लोग ट्रिप प्लान करते हैं, लेकिन कई बार छोटी-छोटी गलतियां ट्रिप के मजे को किरकिरा कर सकती हैं. ऐसे में अगर आप नहीं चाहते कि पार्टनर के साथ आपकी पहली ट्रिप खराब हो तो कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें.

Travel Tips: पहली बार पार्टनर के साथ कर रहे हैं ट्रिप प्लान, तो इन 3 बातों का रखें ध्यान

Travel Tips: पार्टनर के साथ घूमने का है प्लान तो भूलकर भी न करें ये 3 गलतियां

नई दिल्ली:

नए-नए रिलेशनशिप में अक्सर लोग ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं. ऐसे में अपने पार्टनर को खुश करने के लिए और इस पल को खास बनाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं. कई बार पार्टनर के साथ स्पेशल टाइम बिताने के लिए लोग ट्रिप प्लान करते हैं, ताकि अधिक से अधिक समय बिताने को मिले. ये ट्रिप आपके लिए यादगार बन सकती है, लेकिन अगर इसमें सब परफेक्ट रहा तो. कई बार छोटी-मोटी गलतियां आपकी ट्रिप का मजा खराब कर सकती है. ऐसे में आप बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि आपके पार्टनर के साथ बिताए गए इन खूबसूरत पलों से भरी ये ट्रिप का मजा किसी भी गलती के कारण किरकिरा हो. अक्सर लोग ट्रिप में जाने-अनजाने कुछ गलतियां कर बैठते हैं, जिसका पछतावा उन्हें बाद में होता है. अगर आप भी अपने समवन के साथ ट्रिप प्लान कर रहे हैं, तो इन कुछ गलतियों को करने से बचें.

secure relationship

सही लोकेशन का करें चयन

कई बार ट्रिप प्लान करते समय लोग अपने पार्टनर से उनकी पसंद की जगह के बारे में पूछते ही नहीं है और खुद की पसंद की ट्रिप प्लान कर लेते हैं. ऐसे में आप तो उस ट्रिप का आनंद ले रहे होते हैं, लेकिन कई बार आपका पार्टनर उस जगह अनकंफर्टेबल महसूस करता रहता है और आखिर में ये ट्रिप उतनी अच्छी साबित नहीं होती, जिसकी आपने उम्मीद की होती है, इसलिए हमेशा ट्रिप प्लान करते समय सही लोकेशन का चयन करें, जहां आप दोनों ही एक-दूसरे के साथ एंजॉय कर सकें

3b7ib6ho

फोटो क्लिक करने में न रहें बिजी

कई बार लोग ट्रिप का आनंद लेने की जगह फोटो खिचवाने में ही बिजी रह जाते हैं. इस दौरान आपकी यादें तो कैप्चर हो जाती है, लेकिन एक-दूसरे के साथ बिताए जाने वाला ये पल यू ही बीत जाता है. कई बार तो कुछ लोग फोटो लेने के चक्कर में इस कदर बिजी हो जाते हैं कि अपने पार्टनर पर ध्यान ही नहीं दे पाते. ऐसे में याद बनाएं, लेकिन इन खूबसूरत पलों को खराब किए बिना. ट्रिप में हो सके तो फोन का इस्तेमाल कम ही करें तो बेहतर होगा.

gq0u4mpo

पार्टनर की पसंद का रखें ख्याल

अक्सर लोग ट्रिप के दौरान अपनी पसंद का खाना, घूमना-फिरना, कहां ठहरना है, शॉपिंग आदि सब कुछ प्लान कर लेते हैं. इस प्लानिंग में कई बार आपके पार्टनर की पसंद नापसंद शामिल ही नहीं होती. ऐसे में आप सबसे पहले अपने पार्टनर की पसंद नापसंद के बारे में जानें और अहमियत दें, ताकि ये ट्रिप आप दोनों के लिए यादगार और स्पेशल बन सके.

Asanas for Lungs, Breathing Problem | 5 योगासन जो फेफड़े बनाएंगे मजबूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com