NDTV Khabar

पाना चाहते हैं स्‍मार्ट लुक तो ट्राई करें मेटैलिक, नारंगी रंग के लिपशेड

इन दिनों मार्केट में ब्राइट कलर की भरमार है. ट्रेंड में छाए नए रंगों के लिपशेड आपको और ज्यादा स्मार्ट लुक देते हैं. बोल्ड नारंगी रंग और मेटैलिक रंग की लिपस्टिक आप आजमा सकती हैं, जो आपको अलग दिखाएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाना चाहते हैं स्‍मार्ट लुक तो ट्राई करें मेटैलिक, नारंगी रंग के लिपशेड

इन दिनों लाल, गुलाबी रंग के ट्रेडिशनल लिपशेड छोड़कर नए रंग के लिपशेड अपनाने का चलन बढ़ता जा रहा है. ट्रेंड में छाए नए रंगों के लिपशेड आपको और ज्यादा स्मार्ट लुक देते हैं. बोल्ड नारंगी रंग और मेटैलिक रंग की लिपस्टिक आप आजमा सकती हैं, जो आपको अलग दिखाएंगी. फैशन उत्पादों के ऑनलाइन स्टोर 'जपाइल डॉट कॉम' की क्रिएटिव हेड शैलजा मित्तल ने कुछ लिपशेड्स के बारे में जानकारियां दी हैं, जो आजकल बेहद चलन में हैं:

* इस मौसम में मेटैलिक शेड व डार्क कलर या मरून रंग वाले लिपस्टिक शेड चलन में रहेंगे. कंप्लीट लुक के लिए आंखों पर सिल्वर आईलाइनर लगाएं.

* सल्ट्री लुक के लिए ग्रे या टॉप्स लिपशेड लगाएं.

* आप चाहें तो 1990 के लुक को भी आजमा सकती हैं, जो अभी बेहद चलन में हैं. आप सुनहरे हाइलाइटर के साथ होठों का आकर्षण बढ़ा सकती हैं.


* आपके पास लाल, गोल्ड, टॉप मेटैलिक, न्यूड ग्लॉस और बेरी शेड के लिपस्टिक जरूर होने चाहिए.
स्वीडिश स्कीनकेयर व कॉस्मेटिक ब्रांड ओरिफ्लेम की मेकअप और हेयर एक्सपर्ट आकृति कोचर ने इस संबंध में ये सुझाव दिए हैं:

 
lip care

* इस सीजन में तटस्थ या न्यूट्रल रंगों के परिधान के ऊपर गहरे गुलाबी और इलेक्ट्रिक ऑरेंज रंग के लिपशेड बहुत ज्यादा चलन में रहेंगे.

* सिल्वर (चांदी जैसे रंग के), ब्रॉन्ज (तांबई) जैसे शिमर लिप ग्लॉस सिपंल लुक को भी ग्लैमरस बना देंगे.
सोशल मीडिया या रैंप पर ग्लिटर लिप्स इस सीजन बहुत ज्यादा चलन में रहे हैं. गर्मियों में ग्लिटर ज्यादा चलन में नहीं रहते, लेकिन इस बार यह गलत साबित हुआ है.

टिप्पणियां

* मेटैलिक लिप शेड हमें 'रॉक एंड रोल' के दौर में वापस ले जाते हैं. इसे ध्यान से लगाएं, सादे कपड़ों और कम मेकअप में इस शेड की लिपस्टिक लगाने से होठों की खूबसूरती और उभरती है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से इनपुट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement