हेयर को देना है ट्रेंडी स्टाइल तो ट्राई कर सकते हैं स्कार्फ, जो बदल देगा आपका लुक

ये स्टाइल जो आपको एक सिंपल से स्कार्फ से देगी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक. गॉर्जियस लुक के साथ ही ये हेयरस्टाइल आपके बिना वॉश किये बालों को भी बना देगा परफेक्ट.

हेयर को देना है ट्रेंडी स्टाइल तो ट्राई कर सकते हैं स्कार्फ, जो बदल देगा आपका लुक

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने स्‍कार्फ के साथ नए Hairstyle की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

नई दिल्‍ली :

सेलिब्रिटीज की तरह दिखना हर किसी की ख्वाहिश होती है, फिर वो ट्रेंडी outfits हों, मेकअप हो या फिर उनकी हेयर स्टाइल. 61 साल की उम्र में भी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी एक ऐसी ही Hairstyle सोशल मीडिया के जरिये शेयर की है. ये स्टाइल जो आपको एक सिंपल से स्कार्फ से देगी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक. गॉर्जियस लुक के साथ ही ये हेयरस्टाइल आपके बिना वॉश किये बालों को भी बना देगा परफेक्ट. तो अगर आप भी अपने हेयर को देना चाहते हैं नया और ट्रेंडी स्टाइल तो ट्राई कर सकते हैं स्कार्फ जो बदल देगा आपका लुक.

एक सिंपल सी ड्रेस को यूनिक लुक देने का काम सिर्फ स्कार्फ ही कर सकता है. Dresses को स्टाइलिश बनाने के अलावा इनदिनों स्टाइलिश दिखने के लिए Scarf ड्रेपिंग के साथ भी काफी एक्सपेरिमेंट किए जा रहे गहैं. अब स्कार्फ सिंपल गले में नहीं पहना जाता, बल्कि आपके उलझे बालों पर स्कार्फ लगाकर क्रिएट किया जा सकता है केप लुक जो आपको बनाएगा सबसे अलग. ऐसे में अगर ये कहा जाए कि एक Simple सा Scarf आपको Trendy और Stylish बना सकता है तो गलत नहीं होगा. आजकल स्कार्फ बालों के लिए बेहतरीन Hair एसेसरीज बनकर सामने आया है. चलिए जानते हैं स्कार्फ आपके बालों को दे सकता है कैसे कैसे ट्रेंडी लुक.

अगर आप खुद को कूल लुक देना चाहती हैं तो सामने के कुछ बालों को निकालकर Scarf को हेयर बैंड की तरह बांध लें. आप अपने पोनीटेल पर भी स्कार्फ़ बांध कर खुद को दें सकते हैं बेहद खूबसूरत लुक. यंग गर्ल्स ज्यादातर हाई पोनीटेल बनाना पसंद करती हैं, अगर उसमें ऊपर की तरफ स्कार्फ लगा दिया जाए तो बालों का लुक ही चेंज हो जाता है. कई बार फिल्मों में भी एक्ट्रेसेस की ये हेयरस्टाइल देखी गयी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com