झूले पर खड़ी हुईं 76 साल की दादी, बच्चों की तरह झूलने लगीं तो देखकर लोगों ने किया ऐसा... देखें Video

इस महिला का नाम जया है जो आंध्रे प्रदेश की रहने वाली हैं. वीडियो में जया एक दम मस्ती में खड़े हो कर झूला झुलते हुए नजर आ रही हैं.

झूले पर खड़ी हुईं 76 साल की दादी, बच्चों की तरह झूलने लगीं तो देखकर लोगों ने किया ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया पर लोग इस दादी के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

कहते हैं कि अपने अंदर के बच्चे को कभी मरने नहीं देना चाहिए और कुछ इसी तरह की मिसाल यह 76 साल की महिला भी पेश करते हुए नजर आ रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक 76 उम्र की महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों की तरह झूला झुलते हुए दिखाई दे रही हैं. साड़ी पहने दादी अपनी ही मस्ती में झूला झूल रही हैं और कोई क्या सोचता है, इससे शायद उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. 

इस महिला का नाम जया है जो आंध्रे प्रदेश की रहने वाली हैं. वीडियो में जया एक दम मस्ती में खड़े हो कर झूला झुलते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पी पीवन नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''76 साल की जया आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में रहती हैं.  वह उसी तरह से मस्ती कर रही हैं, जिस तरह से उनके पोते-पोती करते हैं. कुछ लोगों के लिए उम्र केवल एक नंबर होता है''. यहां देखें वीडियो:

हम में से शायद कई लोग ऐसे होंगे, जो बैठ कर भी ठीक से झूला नहीं झूल पाते और यह दादी खड़े हो कर झूला झूल रही हैं. यहां तक कि पीछे से आगे की तरफ आने के लिए उन्हें किसी की मदद की भी जरूरत नहीं पड़ रही है. वीडियो को देख लोग कह रहे हैं कि दादी का स्टमेनिा गजब का है और उनकी बेलेंसिंग स्किल्स की भी तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि इस वीडियो को अब तक 61,000 से अधिक बार देखा जा चुका है.