प्राचीन भारत के लोग पहनते थे जैसी सैंडल, वही है आज का लेटेस्‍ट Fashion!

वी गोपालन ने 807 साल पुराने एक स्कल्पचर की तस्वीर शेयर की है जिसमें यूजर के मुताबिक कथित तौर पर स्कल्पचर में महिला ने हील्स पहनी हुई हैं. 

प्राचीन भारत के लोग पहनते थे जैसी सैंडल, वही है आज का लेटेस्‍ट Fashion!

ट्विटर पर प्राचीन भारत के फैशन सेंस पर चर्चा गर्म है.

खास बातें

  • ट्विटर यूजर का दावा है कि प्राचीन भारत की महिलाएं हील्स पहनती थीं
  • पुरुष पहनते थे बाटा जैसे जूते
  • ट्विटर पर फैशन को लेकर हो रही चर्चा
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन दिलचस्प और हैरत में डालने वाली खबरें वायरल होती रहती हैं. एक ट्विटर यूजर द्वारा किए जा रहे ऐसे ही एक दावे को सुन आपको हैरत भी होगी और आप रोमांचित भी होंगे. ट्विटर पर एक यूजर का दावा है कि प्राचीन समय के लोग अपने वक्त से काफी आगे थे. यूजर का मानना है कि जिस तरह का फैशन आजकल चलन में है वैसा प्राचीन भारत के लोग करते थे और वो अपने फैशन को लेकर अपने वक्त से काफी आगे थे.  

ट्विटर पर वी गोपालन नाम से एक यूजर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें 900 साल पुराने तमिलनाडु के एक मंदिर के स्कल्पचर्स की हैं. यूजर का दावा है कि इन तस्वीरों में प्राचीन समय के लोगों ने जो सैंडल पहने हैं वो आज के बाटा कंपनी के जूतों जैसे ही हैं. यूजर के मुताबिक ऐसा नहीं है कि सिर्फ पुरुष ही फैशन के मामले में आगे थे बल्कि महिलाएं भी उनके बराबर ही थीं. वी गोपालन ने 807 साल पुराने एक स्कल्पचर की तस्वीर शेयर की है जिसमें यूजर के मुताबिक कथित तौर पर स्कल्पचर में महिला ने हील्स पहनी हुई हैं. 

अब ट्विटर पर इस बात पर चर्चा गर्म है कि तब के लोग अपने वक्त से कितने आगे थे और उस समय वैसा फैशन करते थे जैसा कि आज हम करते हैं. ट्विटर पर इस बात पर चर्चा की जा रही है कि पहले के लोग हील्स पहना करते थे. यूजर्स का कहना है कि पहले के लोगों की फैशन सेंस आज के लोगों से बहुत बेहतर थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com