शादी के लिए नहीं मिल पा रही थी फुर्सत, IAS ऑफिसर ने दफ्तर में ही रचाया IPS दुल्‍हन संग ब्‍याह

शादी पिछले काफी वक्‍त से टलती जा रही थी क्‍योंकि दोनों ही अपनी व्‍यस्‍त दिनचर्या से वक्‍त नहीं निकाल पा रहे थे. ऐसे में आईएएस सिंगला के दफ्तर में ही दोनों ने शादी कर ली. 

शादी के लिए नहीं मिल पा रही थी फुर्सत, IAS ऑफिसर ने दफ्तर में ही रचाया IPS दुल्‍हन संग ब्‍याह

तुषार सिंगला और नवजोत सिमी ने दफ्तर में ही शादी कर ली

कोलकाता:

एक कपल वर्क फ्रंट पर इतना बिजी है कि वह शादी के लिए टाइम ही नहीं निकाल पा रहा था. ऐसे में इस जोड़े ने ग्रैंड शादी के बजाए एक-दूसरे को हमसफर बनाने के लिए दफ्तर में ही विवाह के बंधन में बंधने का फैसला किया. फिर क्‍या था ऑफिस में ही दोनों की शादी हो गई. 

यह भी पढ़ें: सैफ ने बताए खुशहाल शादी-शुदा जिंदगी के सीक्रेट

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 2015 बैच के आईएएस ऑफिसर तुषार सिंगला पश्चिम बंगाल के उलुबोरिया में बतौर एसडीओ तैनात हैं. वहीं, उनकी पार्टनर नवजोत सिमी 2017 बैच की आईपीएस ऑफिसर हैं और फिलहाल पटना में कार्यरत हैं. उनकी शादी पिछले काफी वक्‍त से टलती जा रही थी क्‍योंकि दोनों ही अपनी व्‍यस्‍त दिनचर्या से वक्‍त नहीं निकाल पा रहे थे. ऐसे में आईएएस सिंगला के दफ्तर में ही दोनों ने शादी कर ली. 

ro78l9f

खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि कपल ने अपने दोस्‍तों से वादा किया है कि वे जल्‍दी ही उन्‍हें शादी की पार्टी देंगे. लेकिन यह पार्टी 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद ही होगी. 

तुषार सिंगला ने शादी की फोटो फेसबुक पर अपलोड की और लिखा, "शरीक-ए-हयात":

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि दोनों पंजाब के रहने वाले हैं और पिछले कई वक्‍त से रिलेशनशिप में हैं. शादी के लिए नवजोत पटना से बंगाल आईं थीं. अधिकारियों के मुताबिक सिंगला को काम-काज के चलते फुर्सत नहीं मिल पा रही थी और इसी के चलते वो शादी के लिए पंजाब नहीं जा पा रहे थे. 

यह भी कहा जा रहा है कि दोनों साथ रह सकें इसके लिए वे अपने काडर को बदलने के बारे में भी सोच रहे हैं.