उर्वशी रौतेला ने अपनी वर्कआउट सैशन की Pic की पोस्ट, फैंस के साथ शेयर किया ये जरूरी मैसेज

अब इसमें एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल, हाल ही में उर्वशी ने खुद की वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की है.

उर्वशी रौतेला ने अपनी वर्कआउट सैशन की Pic की पोस्ट, फैंस के साथ शेयर किया ये जरूरी मैसेज

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

खास बातें

  • उर्वशी ने हाल ही में अपनी वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है.
  • इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने फैन्स को एक मैसेज भी दिया है.
  • उर्वशी इस में स्ट्रेचिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं.
नई दिल्ली:

सभी सेलेब्स इन दिनों अपने फैन्स से शारीरिक और मानसिक रुप से स्वस्थ रहने की अपील कर रहे हैं. दरअसल, क्वारंटाइन का वक्त सभी लोगों के लिए काफी मुश्किल था क्योंकि ऐसा पहली बार है जब लोगों को इतने लंबे वक्त तक अपने घरों में रहना पड़ा. ऐसे में इंडस्ट्री के कई सितारें अपनी पोस्ट्स, वीडियो और फोटोज के जरिए लोगों को मोटिवेट कर रहे हैं. 

मिलिंद सोमन (Milind Soman) से लेकर अंकिता कोंवार (Ankita Konwar) और बिपाशा बसू (Bipasha Basu) तक कई सारे सितारें अपने फैन्स को नियमित रूप से एक्सरसाइज और मेडिटेशन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. अब इसमें एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल, हाल ही में उर्वशी ने खुद की वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी (Urvashi Rautela) ने लिखा, ''मैं दुआ करती हूं कि आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ हैं. असीम रूप से लचीले हों. मानसिक लचीलापन शारीरिक लचीलेपन से भी अधिक महत्वपूर्ण है. आज अपने दिमाग को स्ट्रेच करें''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी इस पोस्ट में उर्वशी ने मानसिक स्वास्थ्य की बात की है. वहीं अपनी इस तस्वीर में वह मुश्किल स्ट्रेच करते हुए नजर आ रही हैं. उर्वशी इस तस्वीर में हाल्टर नेक ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपने लुक को ग्रीन और येलो योगा पैंट्स के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ उर्वशी ने ब्लैक स्नीकर्स पहने हुए हैं और बालों में पोनीटेल बना रखी है.