उर्वशी रौतेला ने पहना इतना भारी गाउन कि 4 कुर्सियों पर बैठना पड़ा, Video देख लोगों ने किया ट्रोल

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 में उर्वशी रौतेला भी पहुंची थी. वह यहां लाल रंग के काफी भारी गाउन में नजर आईं. इसमें वह काफी खूबसूरत तो लग रहीं थी लेकिन उनका यह गाउन इतना हेवी था कि उन्हें शो में 4 कुर्सियों पर बैठना पड़ा. 

उर्वशी रौतेला ने पहना इतना भारी गाउन कि 4 कुर्सियों पर बैठना पड़ा, Video देख लोगों ने किया ट्रोल

हेवी रेड गाउन में उर्वशी रौतेला.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल, इस बार वह अपने एक गाउन के कारण चर्चा में हैं. आपको बता दें, हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 (Filmfare Award 2020) में उर्वशी रौतेला भी पहुंची थी. वह यहां लाल रंग के काफी भारी गाउन में नजर आईं. इसमें वह काफी खूबसूरत तो लग रहीं थी लेकिन उनका यह गाउन इतना हेवी था कि उन्हें शो में 4 कुर्सियों पर बैठना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे पर जिद पर अड़ीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- पहले आप बोलो I love You...देखें Video

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और क्रू के कुछ सदस्य उनका गाउन सेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''यह एक काफी भारी रेड कारपेट अनुभव था. मुझे शो में 4 कुर्सियों पर बैठना पड़ा लेकिन मैं अपनी टीम के बिना यह नहीं कर पाती. इसलिए आप सभी का शुक्रिया''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''कितने लोगों की जगह लेकर बैठी हो''. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''हम लोगों का कंबल भी इससे छोटा होता है''. वहीं तीसरे ने लिखा, ''अगर आपको पता था कि इसे पहन कर आप परेशान होंगी तो आपने इसे पहना ही क्यों''. 

f59ki5g8

गौरतलब है कि उर्वशी, ''पागलपंती'', ''काबिल'', ''हेट स्टोरी 4'' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.