वेलेंटाइन डे को खुशनुमा और यादगार बनाने के लिए अपनाएं ये खास टिप्स

वेलेंटाइन डे को ज्यादा खास बनाने के लिए आप अपनी गर्लफ्रेन्ड को पहाड़ों की ख़ूबसूरती में ले जा सकते हैं. वहां की वादियों को देखकर आपको अच्छा लगेगा.

वेलेंटाइन डे को खुशनुमा और यादगार बनाने के लिए अपनाएं ये खास टिप्स

वेलेंटाइन डे नजदीक आ गया है. ऐसे में ज्यादातर कपल्स इस बात के लिए परेशान जरूर होंगे कि आखिर अपने पार्टनर को क्या गिफ्ट दें जो उन्हें न सिर्फ पसंद आए बल्कि इस खास दिन हमेशा के लिए यादगार बना दे. आपके दिमाग में कुछ न कुछ जरूर चल रहा होगा कि इस बार का वेलेंटाइन डे स्पेशल बनाना है. अगर आप भी इसी बात को लेकर परेशान है तो फिर आप बिल्कुल सही जगह हैं. आपकी इसी परेशानी का हल आज हम आपको बताएंगे. 

बिना कुछ कहे प्यार का इजहार करना है तो रिंग गिफ्ट करें
आप अपनी गर्लफ्रेन्ड को प्रपोज करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे है तो आपको परेशान होने की जरुरत है. आप अपनी गर्लफ्रेन्ड को रिंग गिफ्ट करें. इससे आप बिना कुछ बोले अपनी गर्लफ्रेन्ड को प्रपोज कर सकते है. 

अपने पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएं
वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपनी पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते है. कार में रोमांटिक म्यूजिक से आप प्यार भरा माहौल क्रिएट कर सकते है. लॉन्ग ड्राइव पर जाने से आप अपनी गर्लफ्रेन्ड के साथ अच्छा टाइम भी स्पेन्ड कर सकते है. लॉन्ग ड्राइव पर आपकी प्राइवेसी में दखल देने वाला भी कोई नहीं होगा.
 


हिल स्टेशन पर वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर सकते हैं
वेलेंटाइन डे को ज्यादा खास बनाने के लिए आप अपनी गर्लफ्रेन्ड को पहाड़ों की ख़ूबसूरती में ले जा सकते हैं. वहां की वादियों को देखकर आपको अच्छा लगेगा. अगर लम्बी छुट्टी नहीं भी है तो आप उत्तराखंड, ऋषिकेश के नजदीक के हिल स्टेशन्स पर अपना वेलेटाइन डे प्लान कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं
इन दिनों मार्केट में वेलेंटाइन डे के लिए ढेर साली और आर्कषक गिफ्ट्स मौजूद हैं. आप अपनी पार्टनर को वेलेंटाइन डे के मौके पर एक सप्राइज गिफ्ट दे सकते है. कुछ ऐसे गिफ्ट भी मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें आप पर्सनलाइज कर उमसें अपने पार्टनर की फोटो भी लगवा सकते हैं. कॉफी मग, पिलो कवर फोटो फ्रेम भी अपने पार्टनर को गिफ्ट किया जा सकता है.

कैंडल लाइट डिनर है बेहतर ऑप्शन
इस वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपनी पार्टनर के लिए कैंडल लाइट डिनर प्लान कर सकते हैं. और वैसे भी कैंडेल लाइट डिनर हमेशा से ही प्यार का इजहार करने के लिए बेहतर मौका होता है. यदि आप बाहर नहीं जाना चाहते है तो अपने हाथों से डिनर बनाकर भी उसे घर में ही केंडल लाइट डिनर की तैयारी कर सकते हैं. यकीन मानिए आपके पार्टनर को ये सप्राइज काफी पसंद आएगा. 
 

लाइफस्टाइल की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें