Happy Valentine's Day 2017: वेलेंटाइन डे पर ऐसा हो आपका मेकअप कि देखते रह जाएं वो

Happy Valentine's Day 2017: वेलेंटाइन डे पर ऐसा हो आपका मेकअप कि देखते रह जाएं वो

वेलेंटाइन डे प्रेम करने वालों के लिए खास दिन होता है. इस दिन दो प्रेमी साथ कुछ बेहरीन पल बिताते हैं, इसलिए प्यार करने वालों के लिए यह दिन सही मायने में पर्व की तरह है और यह तब और भी खूबसूरत हो जाता है, जब आप अपने साथी के पास एक मुस्‍कुराता खूबसूरत चेहरा लेकर जाती हैं. ऐसा संभव बनाने के लिए आप हल्के मेकअप का सही ढंग से इस्तेमाल करते हैं.जानीमानी शख्‍सियत मनीष चोपड़ा ने वैलेंटाइन डे पर अपने प्रेमी को लुभाने के लिए कुछ सुझाव दिए हैं, जानिए इनके बारे में.

अगर मिलना हो दिन में 

 

हल्का मेकअप करें:
ज्‍यादा फाउंडेशन, हैवी आईशेडो या डार्क लिपस्टिक का इस्तेमाल न करें. चेहरे को अच्छे से साफ करें, उसे अच्छी तरह नम बनाएं और ज्‍यादा फाउंडेशन लगाने के बजाए हल्का कांसीलर लगाए और बेस के रूप में कुछ मैट कॉम्पैक्ट का इस्तेमाल करें.

हल्के रंग का इस्तेमाल करें: 
दिन की डेट में तरोताजा दिखने के लिए हल्के रंग का चयन ही सही है, चाहें वह आप अपनी आंखों पर इस्तेमाल करें या होंठो पर. इसके लिए रोज शेड्स का अधिक इस्तेमाल होता है. इसके अलावा, आप अन्य हल्के रंगों का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

आंखों में: 
आंखों की पलकों में स्मियर आईशेडो लगाएं. अगर सफेद आईशेडो का इस्तेमाल करते हैं तो यह और भी सही है. पिंक भी बखूबी प्रयोग में लाया जा सकता है. आईलाइनर और काजल की एक पतली कोट लगाएं, इसे जरा भी मोटा न रखें.

अगर मिलना हो शाम को

 

मेकअप ठीक ढंग से करें: 
शाम के समय मिलने का मजा ही अगल होता है. ढ़लता दिन और साथी का साथ मिल कर शाम के सुरूर को बढ़ा देता है. इस मौके को और अच्‍छा और यादगार बनाने के लिए चेहरे को साफ कर इस पर अच्छे चमकदार पाउडर लगाएं. इससे आपकी चीकबॉन्स उभर कर सामने आएंगी.

ओठों के लिए: 
जब भी आप अपने मन की बात करते हैं, तो इसमें आपके होंठ आपका साथ देते हैं. क्‍यों न इन्‍हें इस खास मौके पर और खूबसूरत बनाया जाए.वैलेंटाइन पर खास दिखने के लिए क्रिम ब्लश लगाए, रोज शेड्स लगाएं.यह आपको सुंदर और ताजा लुक देगा.लिप कलर के लिए आप पिंक शेड्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

आंखों के लिए मेकअप: 
दिन की डेट के विपरीत शाम को अपनी आंखों पर अधिक ध्यान देना चाहिए. आंखों की पलकों को ग्लैमरस दिखना जरूरी है और इसे कर्लिग तरीके से लगाएं.रात की डेट में ऐसा आईशेडो मेजिकल ग्लो देगा.

इन्‍हें भी पढ़ें
 

वैलेंटाइन वीक, डे 5: आज प्रॉमिस डे पर पार्टनर से पहले खुद से करें ये 3 वादें...
 
लवशुदा हैं आप, तो बताइये आपका प्यार इनमें से कितने स्टेज कर चुका है पार !

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हनीमून फेज़' में बीतेगी पूरी ज़िंदगी, बस डी-कोड करें अपनी 'लव लैंग्वेज'

किसी से भी रिश्ता जोड़ने से पहले ज़रूर पूछें ये 10 सवाल