सोनू सूद की मदद से अपनी मां के पास पहुंचा शख्स, भगवान की तरह करने लगा उनकी पूजा, Video देख एक्टर ने कहा- ''अरे भाई...''

सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन में राहत दिए जाने के बाद से ही प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. सोमवार को एक्टर खुद 100 प्रवासी मजदूरों से मिले थे जो बिहार और उत्तर प्रदेश जा रहे थे. 

सोनू सूद की मदद से अपनी मां के पास पहुंचा शख्स, भगवान की तरह करने लगा उनकी पूजा, Video देख एक्टर ने कहा- ''अरे भाई...''

एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए यह वीडियो शेयर किया है.

एक शख्स जो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की मदद से अपने घर वापस पहुंच गया और अपनी मां से मिल पाया, उनका धन्यवाद करते हुए उनकी पूजा करने लगा है. इस पर खुद एक्टर सोनू सूद ने भी जवाब दिया है और शख्स से कहा है कि उसकी मां बस रोज उनके लिए भी दुआ मांग लें. 

एक ट्वीट में शख्स ने खुद का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सोनू सूद की पूजा करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो के कैप्शन में शख्स ने लिखा, ''जो मां से मिला दे वो भगवान होता है, सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है. सोनू सूद मैं तो आपको ही भगवान मानता हूं, आपने मेरे सपनों को बचाया और मुझे मां से मिला दिया. ''

इस पर जवाब देते हुए एक्टर सोनू सूद ने कहा, ''अरे भाई ऐसा मत कर, मां से कहना कि मेरे लिए भी रोज दुआ मांग लें. सब सही हो जाएगा. ''

सोनू सूद के इस ट्वीट को 16000 से अधिक बार लाइक किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सोनू सूद लॉकडाउन में राहत दिए जाने के बाद से ही प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. सोमवार को एक्टर खुद 100 प्रवासी मजदूरों से मिले थे जो बिहार और उत्तर प्रदेश जा रहे थे. 

सोनू सूद ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में बताया था कि पहली बार हमने करीब 350 लोगों को भेजा. धीरे-धीरे यह संख्या बढ़कर हजार तक पहुंच गई. हम अब तक 16-17 हजार लोगों को घर भेज चुके हैं. अभी भी हजारों लोग हैं जिनके संपर्क में हम रहते हैं और उनसे भावनाएं जुड़ गई हैं.