विद्या बालन इन एथनिक आउटफिट्स के साथ कर रही हैं ''शकुंतला देवी'' का E-Promotion, देखें Viral Pics

Vidya Balan: कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी फिल्म का प्रमोशन हमेशा की तरह नहीं कर पा रही हैं और इस वजह से वह अपनी फिल्म का ई-प्रमोशन (E-Promotion) कर रही हैं.

विद्या बालन इन एथनिक आउटफिट्स के साथ कर रही हैं ''शकुंतला देवी'' का E-Promotion, देखें Viral Pics

विद्या बालन (Vidya Balan) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की नई फिल्म 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) 31 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि, कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी फिल्म का प्रमोशन हमेशा की तरह नहीं कर पा रही हैं और इस वजह से वह अपनी फिल्म का ई-प्रमोशन (E-Promotion) कर रही हैं. विद्या बालन इंस्टाग्राम (Vidya Balan Instagram) पर अपनी फिल्म 'शकुंतला देवी' का ई-प्रमोशन कर रही हैं. इसके लिए वह रोजाना अलग-अलग एथनिक आउटफिट्स में अपनी पिक्स शेयर कर रही हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं विद्या बालन के खूबसूरत एथनिक लुक्स 

चैरी शेड आउटफिट में विद्या बालन

विद्या बालन ने अपने प्रमोशन की शुरुआत उर्वशी कौर के चैरी शेड एन्सेंबल से की है. उनके इस कोटन ट्यूनिक ड्रेस का गला वी शेप्ड है. उन्होंने इसे सेम कलर के धोती पैंट्स के साथ पेयर किया है और डुअल टोन हील्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है. वहीं उन्होंने फंकी ईयररिंग्स, ब्रैसलेट और बालों में पोनीटेल के साथ अपने मेकअप स्टाइल को कंप्लीट किया है. विद्या बालन ने कोल्ड आइज, लाइट आइ शैडो और रेड लिप टिंट का इस्तेमाल किया है. इस आउटफिट में विद्या बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

येलो फ्लोलर आउटफिट में विद्या बालन

अपने दूसरे ई-प्रमोशन राउंड के लिए विद्या बालन ने खूबसूरत येलो आउटफिट को चुना है. इसे आयुष केजरीवाल ने डिजाइन किया है. इस पर खूबसूरत पिंक और लाल रंग के फूल बने हैं और हरी रंग की पत्तियां बनी हुई हैं. उन्होंने येलो कुर्ते को येलो पजामे के साथ ही मैच किया है. गोल्ड टोन्ड खूबसूरत ईयरिंग्स और मरून नेलपेंट के साथ विद्या ने अपने फैशन गेम को एक स्केल ऊपर बढ़ाया है. उन्होंने अपने इस लुक को भी पोनी टेल और मेट रेड लिप्स के साथ कंप्लीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑरेंज साड़ी में विद्या बालन

अपने आखिरी ई-प्रमोशनल राउंड के लिए विद्या ने खुद को कोयंबटूर ऑरेंज कोटन साड़ी के साथ स्टाइल किया. विद्या की इस साड़ी के पल्लू पर निवि स्टाइल में कैरी किया है. इस साड़ी के पल्लू पर जरी डिजाइन किया गया है. उन्होंने अपनी साड़ी को येलो कलर के हाफ स्लीव्ज ब्लाउज के साथ कंप्लीट किया. विद्या ने साड़ी के साथ अपने आधे बालों को टाई-अप किया है. उन्होंने लाल बिंदी, कोहल्ड आइज, हैवी मस्कारा और रेड टिंट के साथ अपना मेकअप कंप्लीट किया है.