विद्या बालन ने शेयर किया #MondayMotivation वीडियो, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इस हफ्ते की शुरुआत के साथ ही विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर एक डांस परफॉर्मेंस की क्लिप शेयर की है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

विद्या बालन ने शेयर किया #MondayMotivation वीडियो, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही शानदार वीडियो शेयर किया है. हफ्ते की शुरुआत केे साथ ही विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर एक डांस परफॉर्मेंस की क्लिप शेयर की है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. शेयर की गई क्लिप में 4 आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं, जिन्होंने अपनी बॉडी पर पेंट किया हुआ है और वो स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में पैंट साड़ी में नजर आईं विद्या बालन, देखें ये खूबसूरत Pics 

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई लोगों ने बताया कि यह केरल का ट्रेडिशनल 'पुलि काली' (Pulikali) है, इसे टाइगर्स का डांस कहा जाता है. माना जाता है कि इसकी शुरुआत दो शताब्दी पहले कोचीन के महाराज राम वर्मा ने की थी. पुलिकली बहादुरी और जंगल की भावना का एक प्रतीकात्मक प्रतिनिधित्व है. वीडियो को शेयर करते हुए विद्या बालन ने लिखा, ''अपने अंदर के बाघ का सम्मान करें''.

Newsbeep

इस वीडियो में चारों आर्टिस्ट स्टेज पर खुद को इस तरह से पोजिशन करते हैं, जिससे वो एक टाइगर बनाते हैं. इसके साथ ही विद्या बालन ने वीडियो में नजर आ रहे आर्टिस्ट की तारीफ भी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से ही इस वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 100 से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, शानदार. वहीं एक अन्य ने लिखा, यह बहुत ही शानदार है. तीसरे ने लिखा, केरल का पारंपरिक पुलिकली.