विद्या बालन ने कोरोनावायरस को कहा Thank You, देखें Video

भारत के भी सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में कई लोग काफी परेशान हैं लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने कोरोनावायरस (COVID-19) का शुक्रियाअदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

विद्या बालन ने कोरोनावायरस को कहा Thank You, देखें Video

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रभाव दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. इस वजह से दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी बीच भारत के भी सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में कई लोग काफी परेशान हैं लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने कोरोनावायरस (COVID-19) का शुक्रियाअदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियों मे उन्होंने कई कारणों से कोरोनावायरस का शुक्रिया किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमेशा ही ऐसी कोई न कोई चीज जरूर होती है, जिसका आप आभार व्यक्त कर सकते हैं."

इस वीडियो में उन्होंने कहा, ''कोरोनावायरस तुम्हारा शुक्रिया. तुमने समझाया है कि हम जैसा सोचते हैं उससे भी बढ़कर किसी चीज के ऊपर हम निर्भर करते हैं. हम जिस लग्जरी में रह रहे हैं, उसके बारे में समझाने के लिए. हमें मिली इस स्वतंत्रता, जीने की आजादी और स्वास्थ्य के लिए. हमें रोकने के लिए ताकि हम देख सकें कि हमारे आस-पास क्या हो रहा है. हमें बड़ी लगने वाली समस्याओं के बारे में सोचने से रोकने के लिए और हमें असल में बड़ी समस्या के बारे में बताने के लिए तुम्हारा शुक्रिया.'

शुक्रिया कि तुमने इन वाहनों को रोक दिया क्योंकि हमारी पृथ्वी काफी वक्त से इसे रोकने के लिए कह रही थी और प्रदूषण बढ़ता जा रहा था लेकिन हमनें इस ओर ध्यान नहीं दिया. शुक्रिया इस डर के लिए.' 

यहां आपको बता दें कि कोरोनावायरस के फैलने के बाद किए गए लॉकडाउन का पर्यावरण पर काफी सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल रहा है. कई जगहों पर पानी साफ हुआ है तो वहीं कई जगहों पर हवा की क्वालिटी भी बेहतर हुई है. यहां तक कि दिल्ली में भी हवा की क्वालिटी पहले के मुकाबले बेहतर हुई है. 

गौरतलब है कि भारत में अब तक कोरोनावायरस के 600 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं.