विद्या बालन की ये स्टाइलिश साड़ियां आपके लिए भी हो सकती हैं खास

विद्या साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं और साड़ियों को वह बेहद खास अंदाज़ में कैरी भी करती हैं. हाल के दिनों में विद्या बालन सिंपल फ्लोरल प्रिंट से लेकर भड़कीले रंग की साड़ियों में भी नज़र आईं.

विद्या बालन की ये स्टाइलिश साड़ियां आपके लिए भी हो सकती हैं खास

विद्या बालन की यह स्टाइलिश साड़ियां आपके लिए भी हो सकती हैं खास

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के पास साड़ियों का बहुत सुंदर कलेक्शन है. हाल ही में कई इंटरव्यू में वह अलग-अलग तरह की डिजाइनर साड़ियों में नज़र आईं. वैसे विद्या बालन की बात की जाए तो वह अक्सर अपने इंटरव्यूज, पार्टीज, फंक्शन और इवेंट्स में ज्यादातर साड़ी में ही नज़र आती हैं. विद्या साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं और साड़ियों को वह बेहद खास अंदाज़ में कैरी भी करती हैं. हाल के दिनों में विद्या बालन सिंपल फ्लोरल प्रिंट से लेकर भड़कीले रंग की साड़ियों में भी नज़र आईं. तो क्या आप भी यह जानना चाहते हैं कि विद्या बालन ने जो साड़ियां पहनी हैं, वो किस डिजाइनर ने स्टाइल की है या फिर किसके कलेक्शन से ली गई है. तो आइए आपको बताते हैं विद्या बालन की इन साड़ियों के बारे में सबकुछ...

क्रिमसन और व्हाइट फ्लोरल साड़ी (Crimson And White Floral Saree)

विद्या बालन की इस क्रिमसन और व्हाइट फ्लोरल साड़ी को आप कहीं भी पहनकर जा सकते हैं. लाइट कलर की इस साड़ी को आप अपने ऑफिस के लिए भी कैरी कर सकते हैं. विद्या ने साड़ी को बिल्कुल सिंपल तरीके से पहना है. यह साड़ी लेबल सौंध (Saundh) की है और इसे विद्या ने ब्रैंड कथा (Katha) के कलेक्शन से लिया है. इस साड़ी को विद्या ने किसी इवेंट के दौरान पहना था. साड़ी के पल्लू में पॉम-पॉम लग हुए हैं. विद्या ने साड़ी को हाफ स्लीव्स के रेड कलर के ब्लाउज़ के साथ टीमअप किया है. साड़ी के साथ उन्होंने इयरिंग्स और ब्रेसलेट भी कैरी किया है. ये ज्वैलरी सिल्वर गैलेरिया (Silver Galleria) के गोल्ड पॉलिश (Gold Polish) कलेक्शन से ली गई है. मेकअप में विद्या ने ग्लॉसी रेड लिप शेड (Glossy red lip shade) लगाया है, चीकबोन्स (Cheekbones) को हाईलाइट किया है और आंखों पर हल्का सा मेकअप है. हेयरस्टाइल की बात करें, तो विद्या ने बीच की मांग के साथ पोनीटेल की है.

हाथ से पेंट की हुई कलमकारी साड़ी (Hand-painted Kalamkari Saree)

विद्या बालन की यह साड़ी देखकर आपको फेस्टिव सीज़न की याद आ जाएगी. इस साड़ी में विद्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यह हाथ से पेंट की हुई कलमकारी साड़ी है, जिसमें जगह-जगह फ्लोरल चित्र बने हैं. साड़ी में ज़रदोज़ी और डाब्का से हाईलाइट का काम किया गया है. साड़ी के साथ विद्या ने हाफ स्लीव गोल्डन मेटल के धागे से हुई कढ़ाई वाला ब्लाउज़ पहना है. उन्होंने साड़ी के साथ येलो नग और हीरे से बनी गोयंका इंडिया ब्रैंड की इयरिंग्स कैरी की हैं. साड़ी के साथ विद्या ने हल्का पिंक लिप शेड लगाया है, चीकबोन्स को हाइलाइट करने के साथ ही पिंक आई शैडो भी लगाया है. हेयरस्टाइल में उन्होंने बीच की मांग के साथ जूड़ा बनाया और अपने एथनिक लुक को इस तरह से पूरा किया है.

ब्लैक पैटर्न साड़ी (Black Patterned Saree)

यह साड़ी विद्या बालन ने फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के कलेक्शन से ली है. यह प्लेन बैक साड़ी है जिसे विद्या ने बिल्कुल सिंपल तरीके से पहना हुआ है. इस साड़ी में नेचर से इंस्पायर सिल्वर धागे का काम हुआ है. साड़ी को ज़री बॉर्डर से हाईलाइट किया गया है, जिसे विद्या ने स्लीवलेस प्लेन ब्लैक क्रिस्प नेकलाइन ब्लाउज के साथ टीमअप किया है. इसके साथ उन्होंने ज्लैवरी का बहुत कम इस्तेमाल किया है. विद्या ने मेटालर्जी स्टूडियो (Metallurgy Studio) की इयरिंग्स कैरी की हैं. साथ ही हल्का सा स्मोकी मेकअप किया है. विद्या ने अपने इस ट्रेडीशनल अवतार को बीच की मांग के साथ पोनीटेल बनाकर पूरा किया है.

येलो, ग्रीन और व्हाइट साड़ी (Yellow, Green, And White Saree)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्या बालन अपनी इस साड़ी में बिल्कुल निखरी हुई लग रही हैं. यह साड़ी नंदीडिंप्स (Label NandiDimps) लेबल से ली गई है. यह साड़ी हाथ से बुनी गई एक सिंपल सी साड़ी है. साड़ी का बॉर्डर येलो है, जिसमें हरे पाइंपिंग का भी इस्तेमाल किया गया है. साड़ी के साथ विद्या ने हाफ स्लीव ब्लाउज कैरी किया है. साड़ी के साथ विद्या ने मेटालिक नेकलेस कैरी किया है, जो डिजाइनर वरुण रहेजा के एज़ोटीक के कलेक्शन से लिया गया है. मेकअप में विद्या ने ग्लॉसी पिंक लिप शेड लगाया है, चीकबोन्स को हाईलाइट किया है और पिंक आई शैडो भी लगाया है. इस साड़ी के साथ भी विद्या ने बीच की मांग के साथ पोनीटेल करके अपने ट्रेडीशनल लुक को पूरा किया है.  

आप बताइए, आपको विद्या बालन की कौन सी साड़ी ज्यादा पसंद आई या फिर आप कौन सी साड़ी को कॉपी करना चाहेंगी ?