Fitness Mantra : 49 की Vidya Malavade लगती हैं 24 की, चलिए आपको बताते हैं उनका फिटनेस सीक्रेट

Vidya Malavade yoga : बॉलीवुड एक्ट्रेस और योगा ट्रेनर विद्या मालवडे (Vidya Malavade fitness) अक्सर अपने फिटनेस रूटीन की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. विद्या के फिटनेस रूटीन को देखकर उनके नक्शे कदम पर चलने का मोटिवेशन मिलता है.

Fitness Mantra : 49 की Vidya Malavade लगती हैं 24 की, चलिए आपको बताते हैं उनका फिटनेस सीक्रेट

Vidya Malavade अपनी योगा करते हुए कि वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

Vidya Malavade fitness : एक्ट्रेस विद्या मालवडे वो अदाकारा हैं जिन्हें साल 2007 में आई फिल्म 'चक दे' में शानदार अभिनय के लिए पहचाना जाता है. एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ विद्या मालवडे (Vidya Malavade) योगा ट्रेनर भी हैं और उनका फिटनेस रूटीन किसी को भी अचंभित कर सकता है. दरअसल विद्या मालवडे की उम्र 49 साल है लेकिन योग और अपने जबरदस्त फिटनेस रूटीन के चलते विद्या महज 24 साल की ही नजर आती हैं. हाल ही में विद्या मालवडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योग का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में विद्या मालवडे (Vidya Malavade) की फ्लैक्सिबिलिटी को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. अगर आप भी विद्या मालवडे की तरह उम्र को पीछे छोड़ते हुए फिट रहना चाहते हैं तो उनके फिटनेस रूटीन को फॉलो कर सकते हैं.

विद्या मालवडे की फ्लेक्सिबिटी देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस और योगा ट्रेनर विद्या मालवडे (Vidya Malavade fitness) अक्सर अपने फिटनेस रूटीन की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. विद्या के फिटनेस रूटीन को देखकर उनके नक्शे कदम पर चलने का मोटिवेशन मिलता है. उम्र को पीछे छोड़ते हुए विद्या खूबसूरती और फिटनेस की एक मिसाल हैं और उनकी इस खूबसूरती का राज है योग. हैरानी की बात ये है कि 49 साल की उम्र में भी विद्या खुद को फिट बनाये रखने का माद्दा रखती हैं. उनकी फिटनेस का सीक्रेट है योग (Yoga) जिसकी उनकी जिंदगी में खास अहमियत है. अगर आप भी खुद को फिट रखने के साथ ही चेहरे पर अपना ग्लो बरकरार रखना चाहती हैं तो विद्या मालवडे की तरह योग को अपने फिटनेस रूटीन का हिस्सा बना सकती हैं. हाल ही में विद्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योग का एक वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो में विद्या सूर्य नमस्कार (Surya Namaskar) का बहुत ही टफ और मोडिफाइड वर्जन करती हुई नजर आ रही हैं.

विद्या (Vidya Malavade ) का फिटनेस रिजीम

विद्या मालवडे ये सुनिश्चित करती हैं कि वो रोजाना लगभग 90 मिनट तक योगाभ्यास करें. विद्या मालवडे सूर्यनमस्कार के साथ अपना वार्म अप शुरू करती हैं. विद्या के लिए योग कोई नई बात नहीं है. लगभग 15 सालों से विद्या योग कर रही हैं और लगातार प्रैक्टिस के चलते कठिन आसनों को भी बहुत आसानी से कर लेती हैं. विद्या मानती है कि योग से न केवल फ्लैक्सिबिलिटी आती है बल्कि आप अपनी बॉडी को बैलेंस रखने के साथ ही अपने कोर मसल्स को स्ट्रांग बना पाते हैं. विद्या मालवडे मानती है कि योग के ढेर सारे हेल्थ बेनिफिट्स हैं लेकिन कोई भी बदलाव रातों-रात नहीं होता. इसके लिए हर इंसान को रोजाना योग को अपने रुटीन का हिस्सा बनाना होगा. तो जिस तरह एक बार फिर कोरोना महामारी हमारे इर्द गिर्द घूम रही है, ऐसे में अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए विद्या से इंस्पायर होकर आप भी योग को अपने रेगुलर रूटीन में शामिल कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com