Viral Photos: कोरोनावायरस महामारी के बीच इस डॉक्टर और नर्स ने की अस्पताल में शादी, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

इस वजह से दोनों ने अप्रैल में लंदन के सेंट थोमस अस्पताल में एक दूसरे से शादी की. इस दौरान उनके साथ उनके परिवार और दोस्त वर्चुअली वहां मौजूद रहें.

Viral Photos: कोरोनावायरस महामारी के बीच इस डॉक्टर और नर्स ने की अस्पताल में शादी, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

नई दिल्ली:

यूके के लंदन में एक डॉक्टर और नर्स ने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच अपने अस्पताल में ही शादी कर ली. दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं. बीबीसी के मुताबिक, 34 साल की जैन टिपिंग और 30 साल के अनालन नवरात्नम एक दूसरे से अगस्त में शादी करने वाले थे, ,लेकिन कोरोनावायरस के चलते उन्हें अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा. कपल को डर था कि उनके परिवार के लोग उत्तरी आयरलैंड और श्रीलंका से उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे. 

इस वजह से दोनों ने अप्रैल में लंदन के सेंट थोमस अस्पताल में एक दूसरे से शादी की. इस दौरान उनके साथ उनके परिवार और दोस्त वर्चुअली वहां मौजूद रहें. अस्पताल द्वारा जारी किए गए एक बयान के मुताबिक टिपिंग ने कहा, ''हम उस वक्त शादी करना चाहते थे जब सब ठीक रहें फिर चाहें उन्हें हमें स्क्रीन पर ही क्यों न देखना पड़ा हो.''

दोनों ने 24 अप्रैल को शादी की थी और अस्पताल ने अपने ट्विटर हैंडल पर 2 दिन पहले इन तस्वीरों को शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद ही ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं और अब तक 20,000 से अधिक लोग इन्हें लाइक कर चुके हैं. वहीं कइयों ने कमेंट करते हुए दोनों को शादी की शुभकामनाएं भी दीं.
 

तो इन तस्वीरों के बारे में आपका क्या खयाल है?