कलर ब्लाइंड लड़की ने बताई अपनी रोज़ की परेशानी, 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया TikTok Video

TikTok Viral Video: लड़की बताती है कि वह रोज अपने कपड़ों के साथ अपनी आईशैडो किस तरह से मैच करती है. वहीं, वीडियो के अंत में वह बताती है कि उसने अपने आईपैड को ग्रेस्केल मोड पर सेट किया हुआ है, ताकि वह सभी एप्स को पहचान सके. 

कलर ब्लाइंड लड़की ने बताई अपनी रोज़ की परेशानी, 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया TikTok Video

टिकटॉक पर इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नई दिल्ली:

दुनिया में सबसे अच्छा कुछ है तो वो इसके रंग हैं. जो पहाड़ों से लेकर समुद्र तक की सुंदरता अपनी ही तरह से लोगों को दिखाते हैं लेकिन जो लोग कलर ब्लाइंड (Color Blind Girl) होते हैं, उनके लिए यह दुनिया काफी अलग है. दरअसल, हाल ही में एक कलर ब्लाइंड लड़की ने टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उसने लोगों को दिखाने की कोशिश की है, कि कलर ब्लाइंड लोगों के लिए यह कैसी है. 

वीडियो में लड़की ने अपनी रोज की मुश्किलों को भी दिखाया है. ''वीडियो की शुरुआत में लड़की बोलती है कि ये हैं वो चीजें जो मेरी कलर ब्लाइंड दुनिया में सही में मायने रखती हैं''. इसके बाद वह बताती है कि वह रोज अपने कपड़ों के साथ अपनी आईशैडो किस तरह से मैच करती है. वहीं, वीडियो के अंत में वह बताती है कि उसने अपने आईपैड को ग्रेस्केल मोड पर सेट किया हुआ है, ताकि वह सभी एप्स को पहचान सके. 

@nnnnaaaatttt4

just a normal colorblind day for me ##foryou##foryoupage##fyp

♬ original sound - nnnnaaaatttt4

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब से वीडियो को शेयर किया गया है, तब से अब तक इसे 8 लाख बार देखा गया है और ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. वहीं कइयों ने इस पर अलग-अलग कमेंट्स भी किए हैं. 

एक यूजर ने मजाक में कमेंट करते हुए लिखा, ''तो क्या तुम्‍हें 50 शेड्स ऑफ ग्रे दिखाई देते हैं''. इसपर एक अन्य यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, ''यह मुश्किल जिंदगी है, उसकी इज्जत करो!''. वहीं तीसरे ने लिखा, ''तुम उन ग्लास का इस्तेमाल कर सकती हो, जो कलर ब्लाइंड लोगों के लिए बनाया गया है''.