कुकीज लेने के लिए बच्ची ने किया टॉम क्रूज जैसा स्टंट, वायरल हुआ वीडियो

फ्रीज के सहारे चढ़कर बच्ची ने हासिल किया कुकीज का पैकेट, किसी ने कहा, क्यूट तो किसी ने कहा, खतरनाक, देखें- वीडियो.

कुकीज लेने के लिए बच्ची ने किया टॉम क्रूज जैसा स्टंट, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:

हर माता- पिता जानते हैं जरूरत से ज्यादा चॉकलेट, कुकीज़ और अन्य जंक फूड बच्चों की सेहत के लिए ठीक नहीं होते. ऐसे में वह ये सभी चीजें ऐसी जगह पर रखते हैं जहां बच्चे का हाथ न पहुंचे. लेकिन कुछ बच्चे इतने चालाक होते हैं कि वह उसे ढूंढ निकालते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची फ्रिज के सहारे चढ़कर कुकीज़ का पैकेट हासिल कर लेती है.

बता दें, ये वीडियो टिकटॉक के माध्यम से शेयर किया गया था. वर्तमान में टिकटॉक पर देश में बैन लगा हुआ है. 22-सेकंड के वीडियो में, हम देखते हैं कि कैसे एक प्यारी बच्ची फ्रिज के सहारे चढ़कर कुकीज हासिल करती है, वह फ्रिज के हैंडल पर पैर रखकर कुकीज की अलमारी तक पहुंचती है. अलमारी खोलने का बाद वह कुकीज लेती है और तुरंत अलमारी बंद कर देती हैं. ताकि किसी को ये मालूम न चले आखिर कुकीज किसने ली है. बच्ची ने वीडियो के लास्ट पार्ट में कुकीज का पैकेट हाथ में लेते हुए एक शरारती मुस्कान दी.


आपको बता दें, वीडियो के पीछे जो धून आप सुन रहे हैं वह हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इंपॉसिबल से ली है. बच्ची के इस अद्भूत कारनामे को देखने के बाद टॉम क्रूज का  बुर्ज खलीफा पर किया हुआ स्टंट याद आ जाएगा.

वीडियो देखने के बाद, कई ट्विटर यूजर्स ने बच्ची के वीडियो को प्यारा बताया, वहीं कई ने कहा ये खतरनाक साबित हो सकता था. बच्चों का ध्यान रखना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com