NDTV Khabar

Photos: जानिए विराट-अनुष्‍का के वेडिंग वेन्‍यू के बारे में मजेदार फैक्‍ट्स, सिर्फ 44 लोगों को ही मिल सकती है एंट्री

कहा जा रहा है कि वे इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में शादी कर रहे हैं. यह रिज़ॉर्ट मिलान शहर से करीब 4-5 घंटे की दूरी पर ही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Photos: जानिए विराट-अनुष्‍का के वेडिंग वेन्‍यू के बारे में मजेदार फैक्‍ट्स, सिर्फ 44 लोगों को ही मिल सकती है एंट्री

विराट अनुष्का शादी

खास बातें

  1. 6 एकड़ में बने इस रिज़ॉर्ट में 22 कमरे
  2. एक बार में सिर्फ 44 लोग ही रुक सकते हैं
  3. दुनिया के 20 सबसे महंगे लग्ज़री रिज़ॉर्ट में से एक
नई दिल्ली: विराट और अनुष्का की शादी की चर्चाएं हर तरह हैं. सोशल मीडिया से न्यूज़ प्लैटफॉर्म्स तक हर जगह यह खबर गरम है कि 12 दिसम्बर 2017 को ये जोड़ी शादी करने वाली है. हर तरफ उनकी शादी की खबर तेज़ी से वायरल हो रही है. लेकिन इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. बावजूद इसके ये खबरें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी एक ताज़ा खबर के अनुसार विराट और अनुष्का की शादी का वेन्यू शेयर किया जा रहा है. 

ये भी पढ़े - ...तो इसलिए 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं विराट-अनुष्का?
 
viarat

कहा जा रहा है कि वे इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में शादी कर रहे हैं. यह रिज़ॉर्ट मिलान शहर से करीब 4-5 घंटे की दूरी पर ही है. आपको बता दें कि ये जगह एक 800 साल पुराने गांव को रेनोवेट कर बनाई गई है. इस गांव को पूरी तरह नया लुक देकर अब यहां शादियां करवाई जाती हैं. यहां मई 2017 में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल अपने इटली वेकेशन के दौरान रुके थे.
 
virat

ये भी पढ़े - इटली में होगी विराट-अनुष्का की शादी, रिश्तेदारों ने भी बुक कराए टिकट!

6 एकड़ में बने इस रिज़ॉर्ट में 22 कमरे हैं जिनमें एक बार में सिर्फ 44 लोग ही रुक सकते हैं और विराट और अनुष्का की शादी की गेस्ट लिस्ट भी बहुत छोटी है. इस रिज़ॉर्ट के सभी 5 विलाज़ में एक हफ्ते रुकने का खर्च लगभग 8 करोड़ से ज़्यादा है. फोर्ब्स लिस्ट के अनुसार यह दुनिया के 20 सबसे महंगे लग्ज़री रिज़ॉर्ट में से एक है. दिसम्बर महीने में यह जगह सबसे महंगी होती है. यहां एक रात का खर्च 10 से 12 लाख के बीच में होता है. 
 
virat


टिप्पणियां
देखे वीडियो - विराट ने खोले खिलाड़ियों के राज़​




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement