NDTV Khabar

उस खास शख्‍स को बनाना चाहती हैं दीवाना, तो ये हैं बेस्‍ट टिप्‍स...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उस खास शख्‍स को बनाना चाहती हैं दीवाना, तो ये हैं बेस्‍ट टिप्‍स...

खास बातें

  1. love
क्‍या आप मन ही मन किसी को दिल दे बैठी हैं, पर ये बात उसे कहने में डर लगता है। और आप चाहती हैं कि काश कुछ ऐसा हो जाए कि वो खुद ही आपके पास आए और कहे- ‘मैं तो तुम्‍हारा दीवाना बन बैठा हूं, क्‍या तुम्‍हारा भी यही हाल है।‘ तो मोहतरमा, अगर आप चाहती हैं कि वह बस आपको ही देखते रहें, उनका ध्‍यान कभी भी आपसे न हटे, वो आपसे मिलने को बेताब रहें, तो इसके लिए आपको शुरुआत में जरा सी मेहतन करनी पड़ेगी। शायद आप खुद नहीं जानती कि आपमें कुछ ऐसी खास बातें हैं, जो आपको बनाती हैं उनके सपनों की रानी। जानना चाहेंगी क्‍या हैं वह बातें...

कोयल सी बोली...
 

हम्‍म... मौका मिले तो उनके साथ घूमने का प्‍लान बनाएं और फिर आप उन्‍हें दिखाएं अपना वो रूप, जिसे देख कर वो आपके दीवाने हो जाएंगे। जब भी आप उनसे मिलने वाली हों, तो उससे पहले उन्‍हें फोन करें। उनसे पूछें कि वे किस समय तक पहुंचेगें, बस इस बात के बाद अपनी कोयल सी मीठी बातों में उन्‍हें उलझा लें और काम के बजाय प्‍यार भरी मीठी बातें करें।

मिलने की खुशी...
 

हो सकता है कि आप उनसे रोज मिलती हों, लेकिन फिर भी जब भी आप उनसे मिलें, तो उन्‍हों देखते ही ये जाहिर जरूर करें कि उनके आने से आपका दिन बन जाता है और मन चहक उठता है। चाहें तो मिलते ही उन्‍हें कह सकती हैं कि तुमसे हर मुलाकात एकदम नई सी होती है। अगर वह सड़क के उस पार हैं, तो रास्‍ता पार करते हुए उन्‍हें ये दिखाएं कि उनसे दूरी का ये छोटा सा रास्‍ता पार करना भी आपके लिए मुश्किल है।

दिल का ले-लें चैन
 

आकर्षक लोगों को सहजता से नोटिस किया जा सकता है। इसलिए इस बात का ध्‍यान रखें कि आप जब भी उनके सामने जाएं, तो अपने आकर्षण को कम न होने दें। इसके साथ ही उनके भी तारीफ करें और उन्‍हें बताएं कि वे कितने आकर्षक हैं।

पार्टी अभी बाकी है...
 

क्‍यों न एक काम किया जाए। आप एक पार्टी का आयोजन करें और उन्‍हें न्‍योता दें। उनसे कहें कि इस पार्टी में बेहद मस्‍ती होने वाली है और ये आपके दोस्‍तों की पार्टी है, जो चाहते हैं कि वे जरूर आएं। जब वे आएं,तो उन्‍हें बताएं कि पार्टी देने वाली आप हैं और इस पार्टी में सिर्फ दो ही मेहमान हैं एक आप और एक वो जनाब। बस फिर क्‍या था, आपकी इन प्‍यारी प्‍यारी अदाओं के वे ऐसे दीवाने होंगे कि कहीं और जाने के बारे में सोचेंगे भी नहीं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement